जम्मू और कश्मीर के अंदर धारा 370 पे भारत के तत्कालीन गृहमंत्री अमित शाह ने दिया बड़ा बयाँ!

BREAKING NEWS: भारत के संविधान मे धारा 370 एक अस्थायी कानून है, जो कभी भी हटाया जा सकता है!

Video Source: Bharatiya Janata Party

मीडिया के अनुसार, कुछ दिन पहले लोकसभा मे भारत के तत्कालीन गृहमंत्री अमित शाह ने धारा 370 पे अब तक सब से बड़ा बयाँ दे दिया। गृहमंत्री अमित शाह कहा की जम्मू और कश्मीर के अंदर आज जो आतंकवादी कर रहे है उसकी पूरी जिम्मेदारी कांग्रेस पार्टी की है और गृहमंत्री अमित शाह एक बात साफ़ कर दिया की भारत के संविधान मे धारा 370 एक अस्थायी कानून है, जो कभी भी हटाया जा सकता है।

और जानने के लिए : BREAKING NEWS

आप को बता दे की गृहमंत्री अमित शाह ने लोकसभा मे ये भी कहा की जम्मू और कश्मीर के अंदर धारा 370 लाना उस समय के प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू की सब से बड़ी गलती थी जिसकी वजह से आज वह का माहौल ऐसा है। गृहमंत्री अमित शाह ने ये भी कहा की कांग्रेस पार्टी ने कुछ ऐसी बड़ी गलतिया की है जिसके वजह से देश को बहुत नुकसान भी हुआ है और हो रहा है।




गृहमंत्री अमित शाह ने लोकसभा मे धारा 370 के बारे कहा की भारत के संविधान मे धारा 370 एक अस्थायी कानून है, जो कभी भी हटाया जा सकता है। जिसके बाद भारत के राजनीती मे एक भूचाल सा आ गया और कुछ राजनितिक पार्टिया इस मे राजनीती भी करने लगी और कुछ तो देश तोड़ने की बात भी कर रही है। लेकिन आज गृहमंत्री अमित शाह के बयां से ये साबित हो गया की जम्मू और कश्मीर के अंदर धारा 370 कभी भी हटाया जा सकता है शायद बीजेपी ने इसकी तैयारी भी कर ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *