प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका मे रचा इतिहास!

BREAKING NEWS: जानिए क्या कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका!

Video Source: Hindustan Times

मीडिया के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ हाउडी मोदी (Howdy Modi) कार्यक्रम में दुनिया के दोनों नेताओं ने मंच साझा किया जहा करीब 50000 लोग मौजूद थे। वही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण सुनने के महज 24 घंटों के भीतर अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप उनको एक बार फिर सुनने के लिए संयुक्‍त राष्‍ट्र पहुंचे। दरअसल डोनाल्ड ट्रंप भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संयुक्त राष्ट्र जलवायु परिवर्तन पर भाषण सुनने के लिए अचानक पहुंच गए।

और जानने के लिए : BREAKING NEWS

अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ‘हाउडी मोदी’ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाषण सुनने के बाद खुद स्टेज पे आये और अपना भाषण शुरू किया बहुत सारी महत्वपूर्ण बाते कंही। अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने अपने भाषण कट्टर आतंकवाद पे भी बात किया और कहा की वो और पूरा अमेरिका भारत के साथ खड़ा है मजबूती से।




अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना सबसे करीबी दोस्त बोलते हुए कहा की अमरीका के वाइट हाउस मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए कोई खड़ा होगा तो वो खुद होंगे और ये बात सुनते ही वह मौजूद सभी लोग खड़े होके तालिया बजने लगे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *