मोदी सरकार ने इस्लामिक सहयोग संगठन (ओआईसी) के सामने पाकिस्तान को दिखाई उसकी असली औक़ात!

BREAKING NEWS: बीजेपी नेता सुषमा स्वराज ने इस्लामिक सहयोग संगठन (ओआईसी) के सामने पाकिस्तान को दिखाई उसकी असली औक़ात!


Video Source: News Tak

मीडिया के अनुसार, अब तक के भारत के इतिहास मे पहली बार भारत को मुस्लिम देशो की इस्लामिक सहयोग संगठन (ओआईसी) की बैठक में बतौर गेस्ट ऑफ ऑनर आमंत्रित किया गया था। जिसमे भारत की तरफ से मौजूदा मोदी सरकार की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज गयी थी जिन्होंने पुरे 56 मुस्लिम देशो को सामने पाकिस्तान को उसकी असली औक़ात दिखा दी। आप को बता दे की अभी हाल ही मे अबु धाबी में हुए इस्लामिक सहयोग संगठन (ओआईसी) की बैठक हुई। जिसमे भारत को पहली बार बतौर गेस्ट ऑफ ऑनर आमंत्रित किया गया था।

और जानने के लिए : BREAKING NEWS

अबु धाबी में हुए इस्लामिक सहयोग संगठन (ओआईसी) की बैठक सुषमा स्वराज ने ओआईसी के मंच से आतंकवाद पर निशाना साधा और पुरे 56 मुस्लिम देशो को सामने पाकिस्तान को उसकी असली औक़ात दिखा दी। सुषमा स्वराज ने कहा कि हमारी लड़ाई आतंकवाद के खिलाफ है और किसी धर्म के खिलाफ नहीं, उन्होंने कहा की आतंकवाद से पूरी दुनिया संकट में है। वही भारत को बतौर गेस्ट ऑफ ऑनर आमंत्रित किये जाने से पाकिस्तान ने इस्लामिक सहयोग संगठन (ओआईसी) की बैठक मे आने से मन कर दिया।


आप को बता दे की अब ऐसा कहा जा रहा है की अब पूरी दुनिया भारत की बात सुनती है और भारत के साथ खड़ा रहना चाहती है। इस्लामिक सहयोग संगठन (ओआईसी) की बैठक मे भारत को बतौर गेस्ट ऑफ ऑनर आमंत्रित क्या जाना मोदी सरकार की विदेश निति को मन जा रहा है। जैसा की हम सब को पता है की अभी हाल ही मे हुए पुलवामा हमले को लेके सभी देश भारत के साथ खड़े है और पाकिस्तान अकेला पड़ गया है और जब भारत ने POK मे घुस के करीब 300 से 350 आतंकवादियों को जब मारा तो पूरी दुनिया भारत के साथ कड़ी हो गयी थी। वही रूस के विदेश मंत्री ने अभी एक प्रेस कांफ्रेंस मे कहा की पाकिस्तान को कोसिस करनी चाइये की भारत का गुस्सा शांत करे छाए उसके लिए कुछ भी करना पड़े। वही जो लोग बोलते थे की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिर्फ विदेश घूमने जाते है, आज उन सब को पता चलना चाइये की आज उसी विदेश घूमने का असर है की दुनिया के सभी ताकतवर देश भारत के साथ खड़े है। जय हिन्द! जय भारत!


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *