जम्मू-कश्मीर में धारा 370 को हटाए जाने के बाद अजित डोभाल ने वहाँ के लोगो से मुलाक़ात!

BREAKING NEWS: भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने जम्मू-कश्मीर के आम लोगों के साथ-साथ बच्चों से भी मुखातिब हुए!

Video Source: Hindustan Times

मीडिया के अनुसार, भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल जम्मू-कश्मीर में धारा 370 को हटाए जाने के बाद अनंतनाग पहुंचे और अनंतनाग में वहाँ के आम लोगों के साथ-साथ बच्चों से भी मुखातिब हुए। भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल अनंतनाग की भेड़ मंडी भी पहुंचे जहां पर ईद की कुर्बानी के लिए भेड़ों की खरीद-फरोख्त होती है। राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने स्थानीय लोगों से ईद की मुबारक देते हुए उनका हालचाल जाना और अब अनंतनाग मैं स्थिति पहले ज्यादा अच्छी है और वहाँ पे सभी एटीम खुले हुए हैं. और वहाँ की बाजार भी खुले हुए हैं।

और जानने के लिए : BREAKING NEWS

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने एक स्थानीय युवक से मज़ाकिया तरीके से पूछा ‘ये भेड़ कितने की है और तब उस स्थानीय युवक ने जवाब देते हुए कहा, “इसकी कीमत 10 हजार रुपये है और इसका वजन 36-37 किलो है। उस स्थानीय युवक ने अजीत डोभाल को बताया कि ये भेड़ कारगिल से लाई गई हैं और अजीत डोभाल ने उस के बाद अनंतनाग बाजार में कई लोगों से मिले। राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने स्थनीय लोगों से उनकी परेशानियों के बारे में पूछा और उनकी सभी समस्याओं को दूर करने का पूरा आश्वासन दिया।




वही अब जम्मू से धारा 144 को अब हटा लिया गया है और घाटी में हालात तेजी से सामान्य होते हुए दिखाई दे रहे हैं, जम्मू से धारा 144 हटने के बाद जम्मू के सभी जिलों में स्कूल और कॉलेज खुले, जिसके बाद छात्र भी स्कूल पहुंचे और पढ़ाई की। आप को बता दें इससे पहले शुक्रवार को सांबा, ऊधमपुर और कठुआ से धारा 144 हटाई गई थी और जिसके बाद स्कूल-कॉलेज और सरकारी दफ्तरों से भी ताले हटा दिए गए और सभी सरकारी कर्मचारियों को दफ्तर पहुंचने के निर्देश दिए गए। मोदी सरकार ने किसी तरह की अनहोनी न हो इसके लिए स्कूल-कॉलेज, सरकारी-प्राइवेट दफ्तर और शॉपिंग सेंटर सहित सड़कों पर भारतीय सुरक्षा बल की तैनाती कर के रखी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *