प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रीमंडल मे शामिल हुए एक बहुत ही साधारण व्यक्ति!

BREAKING NEWS: जानिए कौन है प्रताप चंद्र सारंगी? जिनको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिया दो मंत्रालयों की जिम्मेदारी!

Video Source: Zee News

आप को बता दे की इस बार के लोकसभा चुनाव के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2.0 के मंत्रीमंडल मे एक ऐसा व्यक्ति शामिल जिसके बाद देश की जनता ये कहने पे मजबूर हो गयी की मोदी है तोह मुमकिन है। आप को बता दे की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2.0 के मंत्रीमंडल मे शामिल हुए प्रताप चंद्र सारंगी एक ऐसे नेता है जो खुद एक साइकिल पे चलते है और सकारी पंप पे नहाते है। इस बार के लोकसभा के चुनाव मे प्रताप चंद्र सारंगी ने एक अरब पति नेता को हरा के ये साबित कर दिया की देश के चुनाव मे करोडो खर्च किये बिना भी चुनाव जीत सकते है।

और जानने के लिए : BREAKING NEWS

ऐसा कहा जाता है है प्रताप चंद्र सारंगी ओडिशा के जनता से इतने जुड़े हुए है की उनको किसी भी प्रकार के चुनाव प्रचार की जरुआत ही नहीं पड़ी। क्युकी प्रताप चंद्र सारंगी अपनी पूरी जिंदगी ओडिशा की जनता के साथ बिता दिया और उनकी सेवा मे अपनी पूरी जिंदगी बिता रहे है। जिसका फल आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मंत्रीमंडल शामिल भी किया और प्रताप चंद्र सारंगी दो महत्त्वपूर्ण जिम्मेदारी भी दे दी।




प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सब का साथ सबका विकाश के नारे आगे बढ़ाते हुए आज देश की जनता ये भी कहने लगी है की मोदी है तो मुमकिन है क्युकी आज तक भारत की राजनीती मे ऐसा दृश्य देखने को नहीं मिला है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद सब से ज्यादा तालिया प्रताप चंद्र सारंगी के शपथ ग्रहण के दौरान बजी जिसको डेस्कः कर सारा हिंदुस्तान दंग रह गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *