प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर जब ISRO चीफ के सिवन रो पड़े!

BREAKING NEWS: ISRO चीफ के सिवन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर अपनी भावनाओ को छिपा नहीं पाए!

Video Source: News Tak

मीडिया के अनुसार, चंद्रयान-2 मिशन के संबंध में बेंगलुरु स्थित इसरो के कंट्रोल सेंटर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब वहाँ पहुंचकर वैज्ञानिकों से मुलाकात की और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चंद्रयान-2 मिशन के संबंध में देश को संबोधित किया उसके बाद इसरो चीफ के सिवन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को छोड़ने बाहर तक आए लेकिन उस दौरान इसरो चीफ के सिवन बेहद भावुक हो गए और के सिवन इस दौरान रो पड़े और उनको भावुक देखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्‍हें गले लगा लिया और साथ ही उनकी पीठ थपथपकार उनकी हौसलाआफजाई की।

और जानने के लिए : BREAKING NEWS

जैसा की हम सब को पता है कि चंद्रयान-2 मिशन के तहत चांद पर भेजे गए विक्रम लैंडर का संपर्क भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) के वैज्ञानिकों से चन्द्रमा पे लैंडिंग 2.1 Km से पहले टूट गया है और इस पूरे मिशन के संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसरो के कंट्रोल सेंटर से देश को संबोधिति‍ किया।




प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसरो के वैज्ञानिकों से कहा कि आप सभी को आने वाले मिशन के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं और मेरा आप पर दृढ़ विश्‍वास है और मुझसे भी आपके संकल्‍प बहुत गहरे हैं। आप अपने आप में प्रेरणा का समु्द्र हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना संबोधन भारत माता की जय के उद्घोष के साथ खत्‍म किया और संबोधन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी वैज्ञानिकों से मुलाकात की और उनका हौसला बढ़ाया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसरो के वैज्ञानिकों को कहा कि मैं अपने अंतरिक्ष वैज्ञानिकों के परिवारों को भी सैल्‍यूट करता हूं और हम मक्‍खन पर लकीर खींचने वाले नहीं, बल्कि पत्‍थर पर लकीर खींचने वाले हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि साथियों परिणाम अपनी जगह है, लेकिन मुझे और पूरे देश को वैज्ञानिकों और इंजीनियरों पर पूरा गर्व है और मैं आपके साथ हूं और पूरा देश आपके साथ है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *