प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुरू किया PoK हासिल करने का मिशन!

BREAKING NEWS: क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने 69वें जन्मदिन पर PoK हासिल करने का मिशन शुरू कर दिया है?

Video Source: Zee News

मीडिया के अनुसार, ऐसा कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने 69वें जन्मदिन पर PoK हासिल करने का मिशन शुरू कर दिया है और भारत जल्द ही PoK पर ‘तिरंगा क्रांति’ के लिए तैयारी करेने जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात में केवडिया में एक सार्वजनिक सभा में कहा कि जम्मू-कश्मीर पर केंद्र सरकार का निर्णय सरदार पटेल से प्रेरित है और ये दशकों पुरानी समस्या का समाधान पाने की एक बड़ी कोशिश है।

और जानने के लिए : BREAKING NEWS

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात में केवडिया में एक सार्वजनिक सभा में कहा, “एक भारत, श्रेष्ठ भारत के सरदार जी के सपने को आज देश साकार होते देख रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के लोगों को 70 साल तक भेदभाव का सामना करना पड़ा और मुझे पूरा विश्वास है कि जम्मू-कश्मीर, लद्दाख और कारगिल के लाखों साथियों के सहयोग से हम विकास और विश्वास की नई धारा बहाने में सफल होंगे।




वही इसी बीच भारत के विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने PoK को लेकर बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा कि पोक भारत का हिस्सा है और भरोसा है कि ये जल्द ही हमारे नियंत्रण में होगा। भारत के विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने कहा कि NRC हमारा हक है और यह भी एक आंतरिक मामला है और पकिस्तान को ये देखना चाहिए कि वह अपने अल्पसंख्यकों के साथ कैसा व्यवहार कर रहा है। एस. जयशंकर ने कहा कि इससे पहले कि वो हम पर सवाल उठाए, वहां अल्पसंख्यकों का नंबर लगातार गिर रहा है और धर्मांतरण किए जा रहे हैं और आप को बता दे कि एस. जयशंकर ने मोदी सरकार के 100 दिन पूरे होने के मौके पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोल रहे थे। वही कुछ दिन पहले भारत के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने हरियाणा के पंचकुला में एक चुनावी रैली की शुरुआत करते हुए कहा था कि अगर भारत की पाकिस्तान से बात होती है तो वह केवल अब ‘पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK)’ पर ही होगी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *