प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा की मसूद अजहर पर लगा बैन देश के 130 करोड़ देशवासियों की सफलता है!

BREAKING NEWS: मोदी सरकार की एक और बड़ी जीत संयुक्त राष्ट्र ने पाकिस्तानी आतंकवादी संगठन ‘‘जैश-ए-मोहम्मद’’ के सरगना मसूद अजहर पर लगा बैन!

Video Source: Zee News

मीडिया के अनुसार, संयुक्त राष्ट्र ने पाकिस्तानी के आतंकवादी संगठन ‘‘जैश-ए-मोहम्मद’’ के सरगना मसूद अजहर को कुछ दिन पहले पूरी तरह से बैन लगा दिया है और आप को बता दे की अब संयुक्त राष्ट्र के बैन के बाद मसूद अजहर की पूरी सम्पति पे कब्ज़ा हो जायेगा और उसे कोई भी देश मदद नहीं कर सकता है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मसूद अजहर पर लगा बैन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा की ये सफलता हिंदुस्तान के 130 करोड़ देशवासियों की सफलता है। वही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी एक रैली में कहा कि ये एक नया भारत है और जिसकी आवाज को कोई भी नजरअंदाज नहीं कर सकता है।

और जानने के लिए : BREAKING NEWS

अपने एक भाषण मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा की भारत को मिली आतंकवाद के खिलाफ ये एक ऐतिहासिक सफलता है और संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद ने भी ये मन की पुलवामा आतंकी हमले का दोषी मसूद अजहर है और उसे अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा की हिन्दुस्तान लोगो के लिए ये आज गर्व का दिन है और आतंकवाद के खिलाफ आज पूरा विश्व भारत के साथ खड़ा है।


आप को बता दे की पाकिस्तानी आतंकवादी मसूद अजहर पर बैन लगाए जाने को भारत के लिए एक बड़ी राजनितिक कूटनीतिक जीत के तौर पर देखा जा रहा है। जैसा की हिम सब को पता है की पहले चीन ने मसूद अजहर पर बैन के खिलाफ वीटो को इस्तेमाल किया था लेकिन अब UN की सुरक्षा परिषद की प्रतिबंध समिति के तहत उसे ‘‘काली सूची’’ में डालने के एक प्रस्ताव पर चीन ने अपनी रोक हटा लिया। वही अब हिंदुस्तान की राजनीती मे पाकिस्तानी आतंकवादी मसूद अजहर को “जी” बोलने वाले अपना चेहरा छुपा के घूम रहे है और ये बोलते फिर रहे है की पाकिस्तानी आतंकवादी मसूद अजहर पे बैन मे उनका बहुत बड़ा हाथ था।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *