प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरा किया पूर्व प्रधानमंत्री अटल विहारी वाजपेयी जी का सपना!

BREAKING NEWS: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल विहारी वाजपेयी जी को समर्पित किया देश का सबसे लम्बा बोगिबिल ब्रिज!

Video Source: Zee News

आप को बता दे की हाल ही मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत का सबसे लम्बा “बोगिबिल ब्रिज” का उद्धघाटन किया और कहा की इस बोगिबिल ब्रिज का सपना मेरे गुरु अटल विहारी वाजपेयी जी का था जो उन्होंने कई दसको पहले देखा था लेकिन कुछ राजनैतिक पार्टियों ने उनको पारा नहो होने दिया लेकिन अब ये बोगिबिल ब्रिज पूरा हो गया है और मे इसको मेरे गुरु अटल विहारी वाजपेयी जी को समर्पित करता हूँ।

और जानने के लिए : BREAKING NEWS

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता से कहा की इस बोगिबिल ब्रिज का उद्धघाटन 1998 मे हो गया था लेकिन कांग्रेस पार्टी ने उसको लटका कर रखा और 10 सालो मे सिर्फ एक खम्बा ही खड़ा किया और हमारी सरकार आते ही ये पूरा ब्रिज 4 साल मे ही पूरा हो गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा की कांग्रेस पार्टी और उनके नेता सिर्फ काम को लटकाना, अटकना और गुमराह करना ही जानते है, कांग्रेस पार्टी को देश के लोगो के हितो से कोई मतलब नहीं है उनको सिर्फ अपना घर देखना होता है और एक ही परिवार की पूजा करना आता है।


वही बोगिबिल ब्रिज का उद्धघाटन होने के बाद देश को लोगो अपनी प्रतिक्रिया दी है “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी pm नहीं होते तो 20 साल और टाइम लगता ऐसे पूरा होने मे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की हर कदम कामयाब होगी प्लीज़ सभी लोग सपोर्ट और वोट करो अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी नहीं होंगे तो इंडिया पीछे रह जाएगा और कांग्रेस आ गयी तब तो इंडिया को लूट लेगी। वही कुछ लोगो ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी is the best for pm of india”। जय हिन्द!


One thought on “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरा किया पूर्व प्रधानमंत्री अटल विहारी वाजपेयी जी का सपना!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *