प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘लौह पुरुष’ ने संभाली देश के गृह मंत्री की कमान!

BREAKING NEWS: अमित शाह देश के नए गृह मंत्री बनते ही पाकिस्‍तान और कश्‍मीर के पत्‍थरबाजों के पक्‍के इलाज की तैयारी!

Video Source: ABP News Hindi

मीडिया के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘लौह पुरुष’ अमित शाह ने गृह मंत्री का कार्यभार संभालने के बाद तुरंत ही IB और RAW के अधिकारियों के साथ अहम् बैठक की और देश के कई रक्षा विशेषज्ञ अमित शाह के गृह मंत्री बनने को पाकिस्तानी आतंकवादियों और कश्‍मीर के पत्‍थरबाजों के पक्‍के इलाज के तौर पर भी देख रहे हैं। अमित शाह ने अभी हाल ही मे गृह मंत्रालय का कार्यभार संभाला और गृह मंत्री बनने के तुरंत बाद ही अमित शाह अपने आक्रामक रूप मे आते ही अपने काम में जुट गए। अमित शाह ने गृह मंत्री का कार्यभार संभालने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उन पर भरोसा जताने के लिए बहुत आभार प्रकट किया और अपने काम को पुरे ईमानदारी से करने का वचन दिया।

और जानने के लिए : BREAKING NEWS

आप को बता दे की गृह मंत्री का कार्यभार संभालने के बाद अमित शाह ने मीडिया से बात करते हुए साफ तौर पर कहा कि मुझ पर विश्वास प्रकट करने के लिए मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बहुत ही आभार व्यक्त करता हूं। अमित शाह ने कहा की मोदी सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता देश की सुरक्षा और देश के हर एक व्यक्ति का कल्याण है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मैं गृह मंत्री के रूप मे इसको पूर्ण करने का हरसंभव प्रयास करूंगा।




वही गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने मीडिया से कहा कि हम उम्मीद करते है कि अमित शाह पाकिस्तानी आतंकवाद को कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे और अवैध प्रवास रोकने की सरकार की नीति को प्राथमिकता देंगे। उन्होंने कहा की नए गृहमंत्री को जम्मू कश्मीर की स्थिति से निपटना होगा और जहां इस वक्त राष्ट्रपति शासन लगा हुआ है और उन्हें असम में राष्ट्रीय नागरिक पंजी (NRC) के सन्दर्भ मे उत्पन्न सभी स्थिति से भी निपटना होगा। वही जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने अभी हाल ही मे देश के नए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को जम्मू कश्मीर में सुरक्षा हालात के बारे में अवगत कराया। आप को बता दे की जम्मू कश्मीर राज्य में फिलहाल राष्ट्रपति शासन लागु है और 15 मिनट चली इस बैठक के दौरान जम्मू कश्मीर के राज्यपाल ने गृह मंत्री अमित शाह को अमरनाथ यात्रा को लेकर देश की तैयारी के बारे में अवगत कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *