प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने NDA और BJP के सभी नेताओ को दी महत्वपूर्ण नसीहत!

BREAKING NEWS: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा हम सब के ऊपर बहुत बड़ी जिम्मेदारियां है उसे हमें निभाना है वरना देश माफ नहीं करेगा!

Video Source: India TV

मीडिया के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार 25 मई को NDA के सभी नेताओ और सभी नव निर्वाचित सांसदों को बड़बोलेपन और मीडिया में छपने एवं दिखने की लालच से बचने की नसीहत दी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने साथ ही कहा कि अब हम सब के ऊपर बहुत बड़ी जिम्मेदारियां है, ऐसे हम्म सब को जिम्मेदारी से निभाना है, वरना देश माफ नहीं करेगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ये बात संसद के केंद्रीय कक्ष में एनडीए एवं भाजपा नेताओं एवं सांसदों की मौजूदगी में कहा की सभी जनप्रतिनिधियों से मेरा विनम्र आग्रह रहेगा कि मानवीय संवेदनाओं के साथ अब देश का कोई भी इंसान हमारे लिए पराया नहीं रह सकता है और हम सब को मिल कर देश के सभी लोगो के दिलों को जीतने की कोशिश करनी होगी।

और जानने के लिए : BREAKING NEWS

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि हमारा मोह हमें संकट में डालता है और इसलिए हमारे नए और पुराने सभी संसद इन चीजों से बचें क्योंकि अब देश माफ नहीं करेगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि अब हमारी बहुत बड़ी जिम्मेदारियां है और हमें इन्हें निभाना है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सब को सलाह दी की अपनी वाणी से, बर्ताव से, आचार से, विचार से, हमें अपने आपको पूरी तरह से बदलना होगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि कुछ लोग बहुत बड़बोले होते है जो वो टीवी के सामने कुछ भी बोल देते हैं और जो बोल देते हैं तो न्यूज़ वाले उसको 24-48 घंटे तक चलाते है और उसके बाद अपनी परेशानी बढ़ती है और कुछ लोग तो ऐसे भी है जो सुबह उठकर जब तक राष्ट्र के नाम संदेश नहीं दे लेते हैं, उन्हें चैन नहीं पड़ता है।




प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने सभी सांसदों को कहा कि जनप्रतिनिधि के लिए कोई भेद भाव की सीमा रेखा नहीं होती हमारा कर्तव्य है की जो हमारे साथ थे, हम उनके लिए भी हैं, जो भविष्य में हमारे साथ होंगे, हम उनके लिए भी हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि हम सब को याद रखना चाइये की हम न हमारी हैसियत से जीतकर आते हैं, न कोई विशेष वर्ग हमें जिताता है, न मोदी हमें जिताता है हमें सिर्फ देश की जनता जिताती है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि आज हम जो कुछ भी हैं मोदी के कारण नहीं बल्कि जनता जनार्दन के कारण हैं और हम यहां अपनी योग्यता के कारण नहीं हैं, जनता जनार्दन के कारण हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *