बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने अमेठी सीट को जीत कर रचा इतिहास!

BREAKING NEWS: बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने राहुल गाँधी को अमेठी मे करीब 55,000 वोट से हरा कर रचा इतिहास!

Video Source: Zee News

2019 लोकसभा चुनाव मे सबसे बड़ी न्यूज़ ये भी रही है की बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने राहुल गाँधी को अमेठी मे करीब 55,000 वोट से हरा कर इतिहास रचा दिया है। क्युकी ऐसा कहा जा रहा था की अमेठी सीट पे कांग्रेस पार्टी को हराना नामुकिन है लेकिन बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने ये काम कर दिखाया है। कुछ राजनितिक पंडित ऐसा कहा करते थे की अमेठी सीट सिर्फ कांग्रेस पार्टी की है और वह कोई और नहीं जीत सकता है लेकिन आज ये सभी बाते बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने गलत साबित कर दी है।

और जानने के लिए : BREAKING NEWS

कुछ मीडिया के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है की बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने पिछले 5 सालो मे अमेठी मे कई बार गयी और वह के लोगो की परेशानियों को लेकर बहुत काम किया। वही पिछली बार राहुल गाँधी अमेठी से जीते थे लेकिन वो पिछले 5 सालो मे एक बार भी अमेठी नहीं गए और कुछ भी काम नहीं किया। जब उनसे एक मिडिया ने सवाल किया तब राहुल गाँधी ने कहा की अमेठी मे विकास न होने की वजह CM योगी आदित्यनाथ है लेकिन जब मीडिया कर्मी ने पूछा की CM योगी आदित्यनाथ पिछले 2 साल से CM है उस से पहले आप ने क्या काम किया तब राहुल गाँधी चुप चाप वह से चले गए।




आप को बता दे की ऐसा भी कहा जा रहा था की अगर बीजेपी बरेली सीट पे कोई बजबूत नेता खड़ा करती तो सोनिया गाँधी भी अपनी सीट हार जाती क्युकी जो हाल अमेठी का है वही हाल रायबरेली का भी है। अब ऐसा खा जा रहा है की आने वाले समय मे सोनिया गाँधी को अपनी सीट बचाने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ेगी। अमेठी लोकसभा सीट से नवनिर्वाचित सांसद स्मृति ईरानी ने वहां के लोगों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि बीजेपी और वह अगले पांच साल मे अमेठी के हर गांव तक समस्याओं का समाधान पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध रहेंगी। स्मृति ईरानी ने कहा अमेठी की स्नेही बहनों और सम्मानित भाइयों को मैं प्रणाम करती हूं और मैं स्मृति ईरानी आज से अमेठी की और आपकी विधिवत सांसद एक साधारण परिवार की मुझ जैसी महिला को आप सबने आशीर्वाद दिया और आप सबने जो इतिहास रचा, उसे देश और दुनिया ने देखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *