शिवसेना नेता संजय राउत ने राम मंदिर को ले कर कहा की हमारे लिए मोदीजी और योगीजी ही सुप्रीम कोर्ट हैं!

BREAKING NEWS: शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा राम मंदिर निर्माण का फैसला जनता का है, कानून चलता रहेगा लेकिन राम के लिए कौन सा कानून?

Video Source: News24

मीडिया के अनुसार, शिवसेना नेता संजय राउत ने शिवसेना के अध्यछ उद्धव ठाकरे की 16 जून को होने वाली अयोध्या यात्रा से पहले राम मंदिर को लेके दिया बड़ा बयान दिया है। शिवसेना नेता संजय राउत ने अयोध्या में राम मंदिर का भव्य निर्माण को लेकर कहा है की इस बार अयोध्या में राम मंदिर निर्माण से कोई नहीं रोक सकता है क्युकी हमारे लिए तो मोदी जी, योगी जी और देश की जनता ही सुप्रीम कोर्ट है। शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा की इस बार हम सब मिलकर इस बार अयोध्या में राम मंदिर बनवा देंगे और ये कोई क्रेडिट की लड़ाई नहीं है। शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा की राम मंदिर निर्माण का फैसला देश की जनता का है और कानून चलता रहेगा, लेकिन राम मंदिर के लिए कौन सा कानून होता है?

और जानने के लिए : BREAKING NEWS

वही शिवसेना नेता संजय राउत ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद कहा की ‘मैं योगी जी का आशीर्वाद लेने आया हूं और वह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बाद में हैं पहले एक साधु है। मीडिया से बात करते हुए संजय राउत ने शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे की अयोध्या यात्रा को लेकर कहा कि वह भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आशीर्वाद लेंगे। आप को बता दें कि 16 जून 2019 को उद्धव ठाकरे अयोध्या आने वाले है और संजय राउत ने मीडिया को बताया कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अयोध्या यात्रा का स्वागत किया है।




आप को बता दे की राम मंदिर निर्माण पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा की अब अयोध्या में राम मंदिर निर्माण पे फैसले की घड़ी आ गई है और सुप्रीम कोर्ट हो या सरकार, योगी जी और मोदी जी के नेतृत्व में इस बार अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण जरूर शुरू होगा। बता दें कि उद्धव ठाकरे अपनी पार्टी के 18 नवनिर्वाचित लोकसभा सांसदों के साथ 16 जून 2019 को अयोध्या जाएंगे और भगवान राम का पूजन करेंगे। आप को बता दे की पिछले सात महीने में उद्धव ठाकरे की यह दूसरी अयोध्या यात्रा है और वह पिछले साल नवंबर में भी अयोध्या आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *