प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के एक ऐसे नेता है जिनके पास खुद की कोई कार नहीं है!

BREAKING NEWS: देश का एक ऐसा प्रधानमंत्री जिसके पास खुद की एक कार भी नहीं और उनकी कुल 2.5 करोड़ की ही संपत्ति है!

Video Source: IndiaTV

आप को बता दे की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के एक ऐसा नेता है जिनके पास खुद की कोई कार नहीं है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास कुल 2.5 करोड़ की ही संपत्ति है। जैसा की हम सब को पता है की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नामांकन के दौरान चुनाव आयोग को दिए गए अपने हलफनामे में ये बताया है कि उनके पास गुजरात के गांधीनगर में एक आवासीय भूखंड, 1.27 करोड़ रुपए की सावधि जमा (एफडी) और 38,750 रुपए नकद सहित 2.5 करोड़ रुपए की ही संपत्ति है। ऐसा खा जा रहा है की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास जो रुपए उनके बैंक अकाउंट मे है वो उनकी अब तक की सैलरी है जो उनके बैंक अकाउंट मे पड़ी है।

और जानने के लिए : BREAKING NEWS

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हलफनामे में ये बताया है कि ने उनके पास कुल 1.41 करोड़ रुपए की चल संपत्ति और 1.1 करोड़ रुपए की अचल संपत्ति है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने टैक्स सेविंग इन्फ्रा बॉन्ड्स में 20,000 रुपए, राष्ट्रीय बचत प्रमाण-पत्र (एनएससी) में 7.61 लाख रुपए और LIC की पॉलिसियों में 1.9 लाख रुपए का निवेश किया है और बैंक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बचत खाते में उनका नकद शेष 4,143 रुपए है। अब आप सब ये खुद सोच सकते है की भारत देश का एक प्रधानमंत्री जिसके बैंक में सिर्फ 4,143 रुपए ही है और उसके ऊपर भ्रस्टाचार के आरोप लगाया जा रहा है। आखिर कोई कैसे ये मान ले की एक ऐसा प्रधानमंत्री जिसका एक भाई पेट्रोल पंप पे पेट्रोल भरता है और दूसरा भाई LIC एजेंट है और उसकी माँ एक छोटे से घर मे रहती है, वो कैसे भ्रस्टाचार कर सकता है।


आप को बता दे की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हलफनामे में ये बताया है कि उनके पास सोने की चार अंगूठियां हैं, जिनका कुल वजन 45 ग्राम है और इनकी कीमत 1.13 लाख रुपए है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हलफनामे में अपने संपत्ति का विवरण भी दिया है, जो नामांकन-पत्र दाखिल करने के लिए एक अनिवार्य आवश्यकता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बताया है की उनके पास गांधीनगर के सेक्टर-1 में 3,531 वर्ग फुट का प्लॉट है और इस संपत्ति का अनुमानित मूल्य, जिसमें भूखंड पर एक आवासीय इकाई शामिल है, 1.1 करोड़ रुपए है। अब देश की जनता को ये तय करना होगा की क्या देश की जनता एक ऐसे प्रधानमंत्री का साथ देगी जिसने अपना पूरा समय देश के लिए दे दिया या ऐसे लोगो का साथ देगी जो सिर्फ अपना पेट भरना जानते है और देश को तोड़ने की बात करते है। जय हिन्द! जय भारत!


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *