प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह नया भारत है किसी ने हमे छेड़ा तो उनके घर मे घुसेगा भी और मरेगा भी!

BREAKING NEWS: यह नया भारत है अगर किसी ने हमे छेड़ा तो उनके घर मे घुसेगा भी और मरेगा भी – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Video Source: Bharatiya Janta Party

मीडिया के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही मे कहा कि पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद निकले हर एक आंसू का पूरा पूरा इंतकाम लिया जाएगा और अपना सख्त लहजा जारी रखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह नया भारत है जो ऐसे लोगों को बर्दाश्त नहीं करेगा जो हमारे सुरक्षा कर्मियों को निशाना बनाने के लिए बंदूक और बम देते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा की इस हमले जो लोग भी शामिल थे उन सभी लोगो को जहनुम पहुंचाया जायेगा।

और जानने के लिए : BREAKING NEWS

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा एक देश होने के नाते हमारा काम यहीं से शुरू होता है और जिन्होंने अपना सर्वस्व न्योछावर कर दिया, उनके परिवार के साथ हम हमेशा हमेशा खड़े रहें। ये संयम का समय है, संवेदनशीलता का समय है, ये शोक का समय है लेकिन हर परिवार को मैं ये भरोसा देता हूं कि हर आंसू का जवाब लिया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा ये भारत नई रीति और नई नीति का देश है, ये अब दुनिया भी अनुभव करेगी और भारत की ये नीति रही है कि हम किसी को छेड़ते नहीं हैं अगर लेकिन नए भारत को किसी ने छेड़ा तो वो छोड़ते भी नहीं हैं।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह बयान बहुत महत्वपूर्ण माना जा रहा है और देशवाशियो की तरफ से पाकिस्तान की सरजमीं से नापाक करतूत करने वाले जैश के सरगना मसहूद अजहर के खिलाफ ओसामा बिन लादेन जैसी कार्रवाई की मांग की जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर देशवासियों को भरोसा दिलाया कि हमारे शहीदों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  आतंक का मुहंतोड़ जवाब देने के लिए देश के सुरक्षाबलों को खुली छूट देने की भी बात कही और  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से धैर्य रखने की अपील करते हुए कहा कि जवानों पर भरोसा रखिए, गुनहगारों को बहुत कड़ी सजा जरूर मिलेगी। जय हिन्द! जय भारत!


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *