भारतीय सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी आतंकी संगठन अलकायदा के चीफ कमांडर आतंकी जाकिर मूसा को मार गिराया!

BREAKING NEWS: पाकिस्तानी आतंकी संगठन अलकायदा के चीफ कमांडर आतंकी जाकिर मूसा को भारतीय सुरक्षाबलों ने भेजा ज़ह्नुम!

Video Source: Zee News

आप को बता दे की जब एक तरफ देश में बीजेपी लोकसभा चुनाव परिणामों के रुझानों में बड़ी पार्टी के रूप में सामने आयी और वही दूसरी तरफ जम्‍मू और कश्‍मीर में भारतीय सुरक्षाबलों ने पाकिस्तानी आतंकी संगठन अलकायदा के चीफ कमांडर जाकिर मूस का एनकाउंटर कर के ज़ह्नुम भेज दिया। सेना के अनुसार, गुरुवार को भारतीय सुरक्षाबलों ने पुलवामा के त्राल में आतंकी संगठन अलकायदा के चीफ कमांडर आतंकी जाकिर मूसा को ज़ह्नुम भेज दिया। उसके बाद शुक्रवार सुबह को चीफ कमांडर आतंकी जाकिर मूसा का शव भी त्राल में मुठभेड़स्‍थल से बरामद कर लिया गया है और बहरतीता सेना ने मुठभेड़स्‍थल से एक एके-47 राइफल और एक रॉकेट लांचर भी बरामद किया गया है।

और जानने के लिए : BREAKING NEWS

भारतीय सेना के अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षाबलों को जम्‍मू और कश्‍मीर के पुलवामा के त्राल के कई इलाके में आतंकी जाकिर मूसा समेत अन्‍य आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद भारतीय सुरक्षाबलों ने दक्षिणी कश्मीर में घेराबंदी करके तलाशी अभियान शुरू कर दिया था और उसी दौरान पाकिस्तानी आतंकियों की ओर से गोलीबारी शुरू हो गई थी। आतंकियों की ओर से गोलीबारी के बाद भारतीय सुरक्षाबलों ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया और इसमें पाकिस्तानी आतंकी संगठन अलकायदा के चीफ कमांडर जाकिर मूस मारा गया।




भारतीय सेना के अनुसार, जम्‍मू और कश्‍मीर के शोपियां, पुलवामा, अवंतिपोरा और श्रीनगर में जाकिर मूसा के समर्थन में प्रदर्शन भी हुआ और विशेष खुफिया सूचना मिलने के बाद पुलवामा जिले के त्राल में ददसारा में गुरुवार शाम सुरक्षाबलों ने घेराबंदी की और उसी समय फंसे हुए आतंकवादियों ने एक घर के भीतर से भारतीय सुरक्षाबलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी थीं। जिसके जवाब के बाद सभी पाकिस्तानी आतंकवादियों को भारतीय सेना ज़ह्नुम भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *