भारतीय सेना ने LOC पे किया पाकिस्‍तान की सेना को ‘चारों खाने चित’!

BREAKING NEWS: भारतीय सेना ने भी पाकिस्‍तान की गोलाबारी का मुंहतोड़ जवाब देते हुए नौशेरा सेक्‍टर में पाकिस्‍तान की कई चौकियां तबाह कर दीं!

Video Source: Republic Bharat

मीडिया के अनुसार, जम्मू और कश्मीर के अन्दर से धारा 370 और धारा 370A के हटने के बाद पाकिस्तान बौखलाया हुआ है और लगातार LOC पे सीजफायर का उल्‍लंघन कर रहा है। वही पाकिस्तान अंतरराष्‍ट्रीय मंच पर जूते खाने के बाद बौखलाए पाकिस्‍तान ने राजौरी के नौशेरा सेक्‍टर और मेंढर के कृष्‍णा घाटी सेक्‍टर में सीजफायर का उल्‍लंघन किया और पाकिस्‍तानी सेना की ओर से दोनों ही सेक्‍टर में मोर्टार दागे गए जिस के बाद भारतीय सेना के नौशेरा सेक्‍टर में लांस नायक संदीप थापा शहीद हो गए।

और जानने के लिए : BREAKING NEWS

जिस के बाद भारतीय सेना ने भी पाकिस्‍तान की गोलाबारी का जबरदस्त मुंहतोड़ जवाब दिया और इस जवाबी कार्यवाही में भारतीय सैनिकों ने नौशेरा सेक्‍टर में पाकिस्‍तान की कई चौकियां तबाह कर दीं। सेना के अनुसार, भारतीय सेना की इस जवाबी कार्रवाई में पाकिस्‍तान के कई सैनिकों के मरने की खबर है। सेना के सूत्रों के अनुसार, कुछ दिन पहले करीब सुबह 6:30 बजे नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से अकारण गोलीबारी शुरू हो गई और पाकिस्तान ने छोटे हथियारों से लेकर मोर्टार तक दागे थे और उसके बाद भारतीय सेना के एक वरिष्ठ सेना अधिकारी ने कहा, “बिना उकसावे की कार्रवाई का हम मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं.”।





आप को बता दे की संघर्ष विराम उल्लंघन के दौरान घायल हुए भारतीय सेना के देहरादून निवासी 35 वर्षीय जवान लांस नायक संदीप थापा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। लांस नायक संदीप थापा भारतीय सेना में पिछले 15 सालों से अपनी सेवाएं दे रहे थे और इस साल पाकिस्तान की ओर से संघर्ष विराम उल्लंघन के चलते सात जवान शहीद हुए हैं। वही आप सब को पता होगा की पाकिस्तान ने दो दिन पहले ही LOC पर भारतीय सेना द्वारा पाकिस्तान के पांच सैनिक के मारे जाने की बात कबूली थी।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *