भारतीय सेना ने LOC पे पाकिस्‍तानी सेना को दिया मुंहतोड़ जवाब!

BREAKING NEWS: पाकिस्‍तानी सेना ने LOC पे भारतीय सेना को सफ़ेद झंडे दिखाकर अपने सैनिकों के शव को ले जाने पड़े!

Video Source: Dainik Jagaran

मीडिया के अनुसार, मोदी सरकार द्वारा कश्‍मीर से Article 370 हटने के बाद पाकिस्‍तान इस कदर बौखलाया हुआ है कि वह सीमा पर भारी गोलाबारी कर रहा है, लेकिन यहां भी उसे भारतीय सेना द्वारा मुंह की खानी पड़ रही है। कुछ दिन पहले पाकिस्‍तान की तरफ से हाजीपुर सेक्‍टर में बीते 10-11 सितंबर को किए गए सीजफायर उल्‍लंघन का उसे भारतीय सेना की तरफ से बहुत ही करारा जवाब दिया गया। भारत ने पाकिस्‍तानी सेना के दो तीन सैनिकों को भी मार गिराया और इसके बाद पाकिस्‍तानी सेना को यहां हार माननी पड़ी और वह भारतीय सेना को सफेद झंडा दिखाकर अपने सैनिकों के शवों को ले जाना पड़ा।

और जानने के लिए : BREAKING NEWS

सेना ने बताया कि कश्मीर के हाजीपुर सेक्‍टर में पाकिस्‍तानी सेना ने 10 और 11 सितंबर को भारी गोलाबारी की, जिसके बाद भारतीय सेना की तरफ से इसका करारा जवाब दिया गया। भारतीय सेना ने अपनी कड़ी कार्रवाई में LOC पार से गोलीबारी कर रहे दो पाकिस्‍तानी सैनिकों को ज़ह्नुम भेज दिया।




ऐसा कहा जा रहा है कि इसके बाद पाकिस्‍तानी सेना के होश ही उड़ गए और वह अपने सैनिकों के शवों को वापस ले जाने का प्रयास करने लगे, लेकिन भारतीय सेना की तरफ से की जा रही जवाबी कार्रवाई के चलते वह LOC के पास से अपने सैनिकों को शवों को ले जाने की हिम्‍मत नहीं जुटा पा रहे थे और फिर पाकिस्‍तानी सेना ने भारतीय सेना को सफेद झंडा दिखाकर अपने सैनिकों के शवों को ले जाना पड़ा। भारतीय सेना ने यहां मानवता दिखाते हुए उन्‍हें उनके सैनिकों के शवों को ले जाने दिया और तब तक फायरिंग बंद कर दी।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *