सेना प्रमुख बिपिन रावत ने किया LoC का दौरा जवानों से बोले – आपात स्थिति के लिए रहें तैयार!

BREAKING NEWS: सेना प्रमुख बिपिन रावत ने किया LoC का दौरा, बोले हम हर परिस्थिति के लिए तैयार हैं!

Video Source: News18 India

मीडिया के अनुसार, सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कुछ दिन पहले जम्मू-कश्मीर का दौरा किया और अनुच्छेद 370 हटने के बाद सेना प्रमुख बिपिन रावत का यह पहला जम्मू-कश्मीर घाटी का दौरा है। सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कश्मीर घाटी के सुरक्षा हालात और कश्मीर में किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए सुरक्षाबलों की तैयारियों का जायजा लिया।

और जानने के लिए : BREAKING NEWS

सेना के अनुसार, सेना प्रमुख बिपिन रावत ने सेना के जवानों से मुलाकात भी की और सेना प्रमुख बिपिन रावत ने जवानों से किसी भी आपातकालीन स्थिति से निपटने के लिए तैयार रहने की बात कही। साथ ही सेना प्रमुख बिपिन रावत ने सेना के जवानों का मनोबल भी बढ़ाया और बताया जा रहा है कि सेना प्रमुख बिपिन रावत ने जवानों की तारीफ करते हुए घुसपैठ रोकने के प्रयासों की सराहना की, गौरतलब है कि LOC पर पाकिस्तान द्वारा लगातार आतंकियों की घुसपैठ कराने की कोशिशें की जा रही है।




आप को बता दे कि सेना प्रमुख बिपिन रावत ने इस दौरान नियंत्रण रेखा LOC पर जाकर सुरक्षा तैयारियों का जायजा भी लिया और बताया जा रहा है कि सेना प्रमुख बिपिन रावत ने पाकिस्तान द्वारा किए जा रहे सीजफायर उल्लंघन पर भी चर्चा की। सेना प्रमुख बिपिन रावत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जब से जम्मू और कश्मीर मे धारा 370 हटी हैं तब से वहाँ के लोग बहुत ही सकूँ कि साँस ले रहे हैं और इसका खुल कर समर्थन भी दे रहे हैं।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *