इटालियन पत्रकार फ्रांसेस्का मारिनो ने बालाकोट पे किया सनसनीखेज खुलासा कहा करीब 170 पाकिस्तानी आतंकवादी मारे गए थे!

BREAKING NEWS: पाकिस्तान के बालाकोट मे सर्जिकल स्ट्राइक पे इटालियन पत्रकार फ्रांसेस्का मारिनो ने किया सनसनीखेज खुलासा!

Video Source: India Today

मीडिया के अनुसार, इटालियन पत्रकार फ्रांसेस्का मारिनो ने पाकिस्तान के बालाकोट पे हिन्दुस्तन द्वारा किये गए सर्जिकल स्ट्राइक को लेके किया सनसनीखेज खुलासा कहा बालाकोट मे हिंदुस्तान द्वारा किये गए एयर स्ट्राइक मे करीब 170 पाकिस्तानी आतंकवादी मारे गए थे। इटालियन पत्रकार फ्रांसेस्का मारिनो ने बताया की जब वो वह गयी थी तब उनको पता चला की वह करीब 170 आतंकवादी मारे गए थे और करीब 50 आतंकवादी वह की एक हॉस्पिटल मे भर्ती थे जिसमे से करीब 20 आतंकवादी इलाज के दुराण मारे गए।

और जानने के लिए : BREAKING NEWS

आप को बता दे की अब वो लोग गायब हो गए जो लोग ये कहते थे की इंडियन एयर फाॅर्स IAF ने सिर्फ वह पड़े गिरा के आये है और ये लेहते थे की सर्जिकल स्ट्राइक जैसा कुछ हुआ ही नहीं है। आज वो सब लोग अपने घर मे मुँह छिपा के बैठे है और ये सोच रहे है की कैसे अपना चेहरा देश के लोगो को दिखाएंगे। ये वही लोग है जो पाकिस्तान की मीडिया मे हीरो बन के घूम रहे थे, आप बता दे की इसमे सब से आगे अरविन्द केजरीवाल, कांग्रेस पार्टी के नेता नवजोत सिंह सिद्धू, ममता बनर्जी, अखिलेश यादव, मायावती और पूरी कांग्रेस पार्टी शामिल थी।


आप को बता दे की इटालियन पत्रकार फ्रांसेस्का मारिनो के इस खुलासे के बाद अब कोई भी राजनितिक पार्टिया इस मामले पे कोई बात नहीं कर रही है। क्युकी उन सब को पता है की अगर ये बात फिर से सामने आयी तो उनका क्या हाल होगा और देश की जनता उनके साथ क्या करेगी। लेकिन शायद इन पार्टियों को ये  बात नहीं पता की देश की जनता कोई भी बात भूलती नहीं है और इसका जवाब भी जरूर देगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *