क्या कांग्रेस पार्टी सेना के नाम पे झूट फैला के लोकसभा चुनाव जीतना चाहती है?

BREAKING NEWS: कांग्रेस पार्टी ने लोकसभा मे चुनाव जीत पाने के लिए सेना के नाम पे फैलाया झूट!

Video Source: Zee News

मीडिया के अनुसार, 12 अप्रैल 2019 को एक झूटी चिट्टी अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया और उसमे लिखा हुआ था की भारतीय सेना को पूर्व सेनिको ने ऐतराज़ जताया है की बीजेपी भारतीय सेना के नाम पे राजनीती कर रही है। इस झूटी चिट्टी के अंदर कांग्रेस पार्टी ने करीब 100 से भी ज्यादा पूर्व सेनिको के नाम लिखे हुए थे और ये भी कहा जा रहा था की इस चिट्टी को राष्ट्रपति को भी भेजी गयी है। लेकिन आप को बात दे की कांग्रेस का ये झूट ज्यादा देर तक नहीं चला और सच पुरे देश के सामने आ गया।

और जानने के लिए : BREAKING NEWS

आप को बता दे की कांग्रेस की झूटी चिट्टी का सच तब सामने आया जब इस चिट्टी मे सबसे ऊपर लिखे हुए पूर्व सेना प्रमुख जनरल (सेवानिवृत्त) एसएफ रोड्रिग्ज ने इस चिट्टी को Fake News बोल दिया और उन्होंने कहा की ये सिर्फ झूट है और कांग्रेस पार्टी इस से राजनितिक लाभ उठाना चाहती है और ऐसी किसी चिट्टी के बारे मे मैं नहीं जनता। आप को बता दे की इस चिट्टी मे ये भी लिखा है की बीजेपी अपने नेताओ को सेना की वर्दी पहना के राजनीती कर रही है। कांग्रेस पार्टी ने ये भी दवा किया है की ये चिट्टी राष्ट्रपति और चुनाव आयोग को भी भेजा गया है लेकिन राष्ट्रपति और चुनाव आयोग ने ऐसी किसी चिट्टी के मिलने से साफ़ इंकार कर दिया है।


अगर आप को इस चिट्टी के बारे मे पूरा सच जानना है तो ऊपर दिए गए इस वीडियो को घ्यान से देखे आप सब को सब कुछ समझ मे आ जायेगा। क्युकी ऐसा कहा जा रहा है की पहले चरण की वोटिंग होने के बाद कांग्रेस पार्टी और बाकी पार्टियों को ऐसा लगने लगा है की वो लोग कितनी बुरी तरह से हारने वाले है। इसीलिए कांग्रेस पार्टी ने ये Fake News का सहारा लेना शुरू कर दिया है। आप को बता दे की देश के लोगो ने अपनी प्रतिक्रिया भी देना शुरू कर दिया है कुछ लोगो ने कहा की “कांग्रेस पगला गई है कभी कहते है राहुल खान को कोई मारना चाहता है,,,,,कभी इमरान खान से मोदी की तारीफ मे ट्वीट ताकि भारतीय मोदी के खिलाफ हो जाए ,क्योकि इमरान खान के ट्वीट के तुरंत बाद कांग्रेसी नेता रणदीप सुरजेवाला ट्वीट करता है कि ” मोदी को वोट देना मतलब पाकिस्तान को वोट देना”, अब ये  नई नौटंकी”।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *