सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने पाकिस्तानी आतंकवादी मसूद अजहर को लेकर दिया बड़ा बयाँ!

BREAKING NEWS: सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने कहा अब नहीं बच पाएगा आतंकी मसूद अजहर!


Video Source: India Today

मीडिया के अनुसार, सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने कुछ दिन पहले मसूद अजहर को लेकर दिया अब तक सबसे बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कहा की अब पुलवामा आतंकी हमले के गुनहगार पाकिस्तानी आतंकी मौलाना मसूद अजहर अब भारत की सेना से अब नहीं बच पाएगा। सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने मीडिया से बातचीत करते हुए सीधे तौर पर कहा है कि पाकिस्तानी आतंकी मसूद अजहर के खिलाफ भारत की सेना ने पूरी तैयारी कर चुके हैं और हम इस ऑपरेशन से जुड़ी बातें सार्वजनिक नहीं कर सकते हैं। सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने यह भी कहा कि भारत की तीनो सेनाएं सक्षम हैं और हर चुनौती के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा की भारत की सेनाएं जनता के कहने पर काम नहीं करती हैं और उन्होंने सबसे अपील की भारत की सेना की कार्रवाई को राजनीति से ना जोड़ा जाए।

और जानने के लिए : BREAKING NEWS

सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने पाकिस्‍तान अधिकृत कश्‍मीर (POK) में स्थित पाक समर्थित पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्‍मद के ठिकानों पर 26 फरवरी को की गई भारत IAF द्वारा की एयर स्‍ट्राइक पर उठ रहे सवालों पर कहा कि हमें जो लक्ष्‍य दिया गया, उसे हमने पूरा किया है और सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने कहा इस एयर स्‍ट्राइक में बड़ी संख्‍या में पाकिस्तानी आतंकी मारे गए हैं।


आप को बता दे की अभी हाल ही मे भारतीय सेना एक और सर्जिकल स्ट्राइक की है जिसके बारे मे सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने म्‍यांमार में उग्रवादियों के ठिकाने पर की गई सैन्‍य कार्रवाई पर भी सबसे बातचीत की। सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने मीडिया से बात करते हुए कहा की भारतीय सेना म्‍यांमार की सेना के लिए हमेशा आभारी रहेगी क्‍योंकि उनके सहयोग से ही हम संयुक्‍त सैन्‍य अभियानों को अंजाम दे रहे हैं। सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने मीडिया से कहा कि इस सैन्‍य कार्रवाई में मारे गए पाकिस्तानी उग्रवादियों की संख्‍या देना सही नहीं होगा और दोनों देशों की सेनाएं मिलकर पाकिस्तानी आतंकवाइयो को ख़तम करने का काम कर रही हैं ताकि आतंकी और उग्रवादी अपनी गतिविधियों के लिए हमारी जमीन इस्‍तेमाल न कर पाएं। जय हिन्द! जय भारत!


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *