भारतीय सेना ने जैश-ए-मोहम्मद का कमांडर कामरान हिलाल को भेजा ज़ह्नुम!

BREAKING NEWS: भारतीय सेना ने पुलवामा में CRPF काफिले पर हमला करने वाला जैश-ए-मोहम्मद का कमांडर कामरान हिलाल को भेजा ज़ह्नुम!

Video Source: Zee Hindustan

सेना के अनुसार, जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हमला करने वाला जैश-ए-मोहम्मद का आतंकी और जैश-ए-मोहम्मद का कमांडर कामरान हिलाल मार दिया गया है। आप को बता दे की इस एनकाउंटर में पुलवामा हमले का मास्टरमाइंड अब्दुल गाजी भी मार दिया गया है। सेना ने बताया की इस एनकाउंटर को भारतीय सेना की 55 राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ की 182/183 बटालियन की ज्वाइंट टीम ने अंजाम दिया है।

और जानने के लिए : BREAKING NEWS

आप को बता दे की इस एनकाउंटर में भारतीय सेना के एक मेजर समेत 4 जवानों के शहीद हो गए है और इस एनकाउंटर के बाद जम्मू कश्मीर के इलाके के लोगों ने सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी शुरू कर दी थी। वही भारतीय समाचार एजेंसी एएनआई के एक वीडियो में पुलवामा पुलिस जम्मू कश्मीर के पत्थरबाजी कर रहे कश्मीरी युवाओं से ये अपील करती दिख रही है, ‘आप लोग वापस चले जाइये’।


आप को बता दे की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पुलवामा हमले के बाद अभी मन: स्थिति और माहौल दुःख और साथ ही साथ आक्रोश का है। उन्होंने कहा की देश ऐसे हमलों का डटकर मुकाबला करेगा, रुकने वाला नहीं है और हमारे देश के जिन शुरवीरों ने अपने प्राणों की आहुति दी है, उनके हर एक सपनों को पूरा करने के लिए हम अपने जीवन का पल-पल खपा देंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि वह पुलवामा के आतंकवादी हमले में सभी शहीद जवानों को दिल से श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं और  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा की उन्होंने देश की सेवा करते हुए अपने प्राण न्योछावर किए हैं, देश उनके इस बलिदान का बदला ले कर रहेगा। जय हिन्द! जय भारत!


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *