भारतीय सेना का सख्‍त संदेश – कश्मीर में जो बंदूक उठाएगा, मारा जाएगा!

BREAKING NEWS: भारतीय सेना ने कहा कश्मीर में जो बंदूक उठाएगा वो ज़ह्नुम भेज दिया जाएगा!

Video Source: Zee Hindustan

मीडिया के अनुसार, लेफ्टिनेंट जनरल के जे एस ढिल्‍लन जीओसी, 15वीं कोर ने मीडिया से बात करते हुए ये बताया कि पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर आतंकी हमला करने वाले जैश-ए-मोहम्‍मद के आतंकवादी थे। उन्‍होंने कहा कि हमें देश को बताते हुए यह खुशी हो रही है कि हमने हमने 100 घंटे में जैश ए मोहम्‍मद की लीडरशिप को जम्‍मू-कश्‍मीर में पूरी तरह से खत्‍म कर दिया है और हमारी सेना ने  जेईएम के तीन टॉप आतंकी मार गिराए है।

और जानने के लिए : BREAKING NEWS

लेफ्टिनेंट जनरल ढिल्‍लन ने मीडिया के जरिये कश्‍मीरी की सभी मां से अनुरोध करते हैं कि वह अपने बेटों को वापस आने के लिए कहें जो आतंक की राह पर चल पड़े है और उन सब से सरेंडर कर देने को कहें और अगर ऐसा नहीं हुआ तो उसके बाद अगर कोई भी कश्मीर मे हथियार के साथ पकड़ा गया तो वह मारा जाएगा। लेफ्टिनेंट जनरल ढिल्‍लन ने सख्‍त संदेश देते हुए कहा कि कश्‍मीर में जो बंदूक उठाएगा वो मारा जाएगा और लेफ्टिनेंट जनरल ढिल्‍लन ने कहा कि पाकिस्‍तान की सेना और ISI के इशारे पर पुलवामा में हमारी सेना पे हमला हुआ।


आप को बता दे की पिछले पांच दिनों में देश ने 46 जवानों की शहादत सही है और देश का कोई कोना नहीं बचा जहां तिरंगे में लिपटे किसी सैनिक का शव उसके अपनों तक नहीं पहुंचा हो। ये दर्द इस कदर चस्पा हुआ कि लहू आंखों में उतर आया है और जब तक बदला पूरा नहीं होता 130 करोड़ हिंदुस्तानियों के सीने में ये बदले की ज्वाला धधकती रहेगी। वही श्रीनगर में सेना, सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और जिसमें पत्रकारों के सवालों का जवाब भी दिया गया और आंतकियों को सख्त पैगाम भी कि घाटी में जो भी बंदूक उठाएगा वो मारा जाएगा। जय हिन्द! जय भारत!


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *