IAF Chief बी.स. धनोआ ने कहा हमारा काम टारगेट को गिरना है, वह जाके लाशे गिनना नहीं!

Breaking News : भारतीय वायु सेना का काम लाशें गिनना नहीं है – IAF Chief बी.स. धनोआ


Video Source: DD News

सूत्रों के अनुसार, कुछ दिन पहले IAF Chief बी.स. धनोआ ने मीडिया से बात करते हुए कहा की हमने पाकिस्तान के अंदर घुस के बालाकोट मे सही टारगेट पे बम गिराए। आप को बता दे की वही मौजूद एक मीडिया के रिपोर्टर ने पूछा की कितने आतंकवादियों को आप लोगो ने मारा तो उसके जवाब मे IAF Chief बी.स. धनोआ ने कहा की हमारा काम टारगेट को गिरना है लाशें गिनना नहीं।

और जानने के लिए : BREAKING NEWS

आप को बता दे की IAF Chief बी.स. धनोआ ने मीडिया के सामने एक दम साफ़ कर दिया की भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के F16 को मार गिराया था और IAF Chief बी.स. धनोआ ने ये भी कहा की अमेरिका को पाकिस्तान से पूछना चाइये की पाकिस्तान कैसे F16 का इतेमाल किया क्युकी अमेरिका ने पाकिस्तान के साथ F16 देने से पहले एक करार हुआ था की पाकिस्तान F16 का इस्तेमाल कभी भी आतंकवादियों के लिए नहीं करेगा। अब आगे ये देखना है की अमेरिका इस मसले पे कए करता है और पाकिस्तान के ऊपर कैसा एक्शन लेता है।


वही भारत के लोगो की तरफ से प्रतिकिरिया भी आने लगी है “सबुत गैंग गदारो को एक मिसाईल मे बाध के पाकिस्तान मे छोड़ दिया जाए वाहा बम्ब फटेगा तो सबुत भी देख लेगा कितने अतंकी मरे वही से 72 हुर के लिए निकल देगा, जितने गदारो को सबुत चाहिए सब एयर फोर्स फाईटर प्लेन के एक एक मिसाईल मे बांध कर पाकिस्तान मे निचे छोड़ देना चाहिए वह सबुत देख लेगा कितने अतंकी मरे और उन्ही अतंकीयो के साथ 72 हुरो के लिए पस्थान कर देगा, गदार कांग्रेस पार्टी!” जय हिन्द! जय भारत!


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *