पूर्व सेना प्रमुख जनरल वीके सिंह का POK के अंदर की गई एयर स्‍ट्राइक पे आया अब तक सब से बड़ा बयाँ!

BREAKING NEWS: भारतीय वायुसेना द्वारा POK के अंदर की गई एयर स्‍ट्राइक पर सवाल उठाने वाले को पूर्व सेना प्रमुख जनरल वीके सिंह ने दिया अब तक सब से बड़ा बयाँ!


Video Source: Dilli Tak

जैसा हम सब को पता है की कुछ दिन पहले भारतीय वायुसेना द्वारा POK के अंदर घुस के जैश-ए-मोहम्‍मद के ठिकानों को उदय गया और करीब 200 – 300 आतंकवादी मारे गए लेकिन हमारे देश के कुछ पत्रकार और कांग्रेस पार्टी और कुछ विपछि पार्टिया इसके साबुत मांग रही है। वही केंद्रीय मंत्री और पूर्व सेना प्रमुख जनरल वीके सिंह ने भारतीय वायुसेना द्वारा की गई एयर स्‍ट्राइक पर सवाल उठाने वाले को अपने एक ट्वीट से जवाब दिया कि रात साढ़े 3:30 बजे मच्छर बहुत थे उसके बाद मैंने HIT मारा और बहुत सारे मच्छर मर गए तो क्या अब मैं मच्छर कितने मारे ये गिनने बैठूं या मैं आराम से सो जाऊं? POK के अंदर एयर स्‍ट्राइक से मारे गए आतंकियों के सबूत मांगे जाने पर विदेश राज्यमंत्री जनरल वी के सिंह का कहना है कि मेरा उन सभी लोगो को एक सुझाव है। वहां पर चले जाएं देख आए और गिन ले और आ जाए और कोई जवाब नहीं। फायदा क्या है चले जाओ वहां पर बढ़िया तो यह था कि एयरफोर्स के जहाजों के साथ चले जाते बम के साथ आपको भी भेज देते वहां जाकर गिन आते और वापस आ जाते। लेकिन विपक्ष अगर गिनना चाहता है तो गिनने का तरीका यही है ।जब हिट मार रहे हो साथ-साथ मच्छर गिनते जाए।

और जानने के लिए : BREAKING NEWS

आप को बता दू की क्कुह दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी एयर स्ट्राइक पे सवाल उठाने वालो को कहा कि भारत की वायुसेना ने पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक की है लेकिन भारत में बैठे कुछ लोगों के पेट मे बहुत दर्द हो रहा है और उन सब को सदमा लगा है। आप को बता दे की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इशारा देश की सभी विपक्ष की तरफ था और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पार्टी और विपक्ष पर पाकिस्तान से मिलकर ‘महामिलावट’ (सांठगांठ) करने का आरोप भी लगाया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए कहा की 40 साल से देश कांग्रेस पार्टी के आतंकवाद को लेके नरम रवैए के चलते ही पहले आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब नहीं दे पाया और अब ये कांग्रेस पार्टी सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा की जब इनकी सरकार थी तब ये आतंकी हमले के बाद चुप बैठ जाते थे और आज कांग्रेस पार्टी का वही चेहरा एक बार फिर सामने आया है।


जैसा हम सब को पता है की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पार्टी और विपक्षी दलों के महागठबंधन पर प्रहार करते हुए कहा था की देश के अंदर महामिलावट करने वाले ये सभी लोग अब अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर महामिलावट करने में लगे हुए हैं। ये कांग्रेस पार्टी अब सिर्फ अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए पाकिस्तान से मिलकर महामिलावट कर रहे हैं और ये लोग यहां नरेंद्र मोदी को गालियां देते हैं और पाकिस्तान में इनके लिए तालियां बजती हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा की पाकिस्तान के अखबारों और चैनल की हेडलाइन बनते हैं और कहा की एक प्रकार से ये महामिलावटी लोग पाकिस्तान के पोस्टर ब्वॉय बन गए हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *