जानिए क्या कहा? बीजेपी नेता राजनाथ सिंह ने भारत की सैन्य बलों को!

Breaking News: राजनाथ सिंह ने भारत की सैन्य बलों को दिये निर्देश कहा पाकिस्तान को जवाब देते समय गोलियां मत गिनिए!

Video Source: Zee Hindustan

मीडिया की अनुसार, केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर में भारतीय सुरक्षाबलों से पहले गोली नहीं चलेगी लेकिन पाकिस्तान द्वारा उकसाये जाने पर भारतीय सेना गोलियां की संख्या गिने बिना पाकिस्तान को जवाबी कार्रवाई करे।

और जानने के लिए : BREAKING NEWS

राजनाथ सिंह ने भारतीय सैन्य बलों को दिये निर्देश में कहा है की पाकिस्तान हमारा पड़ोसी देश है, इसलिए पहले हम उन पे गोली नहीं चलाएंगे लेकिन अगर पाकिस्तान की तरफ से एक भी गोली आती है तो आप सभी जवाबी कार्रवाई में गोलियां मत गिनिए।



राजनाथ सिंह ने मीडिया से कहा पाकिस्तान आतंकवादियों को भारत मे भेजकर हमें अस्थिर करने का प्रयास कर रहा है लेकिन मैं हम सब को अपनी सेना के जवानों, सुरक्षाबलों और जम्मू कश्मीर पुलिस पे पूरा भरोशा है और मे सब की तारीफ करना चाहूंगा। जय हिन्द! 

राहुल गांधी के भूकंप वाले बयां पे, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुनामी!!!!

Breaking News: जानिए राहुल गांधी ने क्यों और किसे मारी थी आंख!!!!

Video Source: Zee News

मीडिया के अनुसार, लोकसभा के अंदर मोदी सरकार के खिलाप अविश्वास प्रस्ताव के दौरान जब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी को गले लगाने के बाद जब अपनी सीट पर लौटे तो राहुल गांधी ने अपने एक नेता को आंख मारी जो सोशल मीडिया पे मिनटों में वायरल हो गया। उसके बाद लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने राहुल गांधी के ऐसा दोगले व्यवहार के लिए राहुल गांधी को नसीहत दे दी। कुछ सोशल मीडिया और राजनीतिक सलाहकारों ने भी राहुल गांधी की जम कर आलोचना की। आप को बता दे की लोकसभा की कार्रवाई का वीडियो अगर ध्यान से देखने पर ऐसा लगता है कि राहुल गांधी की मंशा सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी को अपमानित करने की थी।

और जानने के लिए : BREAKING NEWS

आप को बता दे की राहुल गांधी जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गले मिलकर जब अपनी सीट पर आने के थोड़ी देर बाद उनके साथ बैठे कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को आँख मारी जब उन्होंने राहुल गाँधी को थम्सअप किया और बधाई दी की मिशन कामयाब रहा। जानकारों के मुताबिक ज्योतिरादित्य सिंधिया के थम्सअप करने पर राहुल गांधी ने उन्हें आंख मारते हुए मुस्कुरा दिया और ऐसी बॉडी लैंग्वेज पर एक्सपर्ट का कहना है कि हम उम्र दोस्तों के बीच ऐसा तभी होता है जब उनके किसी काम का सही से हो जाना। जानकारों का कहना है कि ऐसा करके राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कोई टिप्पणी नहीं कर रहे थे, बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गले लगा के वो अपने मिशन में कामयाब रहे।

Loading…

जानकारों के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राहुल गाँधी के कहने पे खड़े न होना, ऐसा भी बहुत स्वाभाविक था। राहुल गांधी का ऐसा व्यवहार देख कर कोई भी हैरान रह जाएगा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोचा कि राहुल गांधी शायद उनसे हाथ मिलाने के लिए आ रहे हैं। जानकारों के मुताबिक जब राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खड़े होने के लिए कहा तो वो समझ नहीं पाए कि वो क्या कह रहे है। बल्कि बाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद राहुल गांधी को दोबारा बुलाकर कुछ बात की और उनकी पीठ को थपथपाया।

Video Source: The Economic Times

वही कुछ देर बाद लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने राहुल गांधी को गले लगाने के बाद अपने साथी नेता को आँख मरने वाली बात पे सलाह दे डाली की प्रधानमंत्री की गरिमा से खिलवाड़ करना गलत है। उसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गाँधी को सलाह दी की अब अपना बचपना छोड़ दो और थोड़ा समझदार बन जाओ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा की राहुल गाँधी देश से जुडी बाते कर के देश को बदनाम कर रहे है और उनकी पार्टी उनका कोई विरोध नहीं करती। आप को बता दे की रफायल डील पे जो राहुल गाँधी ने झूट बोलै उसको फ्रांस की सरकार ने पूरी तरह से गलत बताया है। कांग्रेस पार्टी सिर्फ देश के सामने झूट फैला रही है और इनको देश की जनता अच्छा सबक सिखाएगी। जय हिन्द!

कर्नाटक चुनाव के बाद बीजेपी की तरफ से अमित शाह की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस!!!!

Breaking News : बीजेपी की तरफ से अमित शाह की कर्नाटक चुनाव के बाद पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस!!!!

Video Source: ABP News Hindi

सूत्रों की अनुसार, अमित शाह ने कांग्रेस पार्टी द्वारा लगाए गए सारे इल्ज़ामो को गलत बताते हुए कांग्रेस पार्टी की क्लास लगायी। अमित शाह ने कांग्रेस पार्टी से पूछा की वो किस बात का जसनमन रही है? कांग्रेस पार्टी कर्नाटक की जनता को बताये की उसने देश की सब्सि बड़ी अदालत की सामने क्यों झूटी बाते राखी और जिस पार्टी को वो गाली देते थे उसी की साथ कैसे आ गयी।

और जानने के लिए : BREAKING NEWS

मीडिया की अनुसार, अमित शाह ने राहुल गाँधी से पूछ की वो किस बात से इतना खुस हो रहे है और उनकी पार्टी ने देश मे क्यों भ्रम फैला रही है। इस वीडियो मे आप को पता चलेगा की अमित शाह ने कैसे कांग्रेस पार्टी की क्लास लगायी। अमित शाह ने कहा की अगर कांग्रेस पार्टी और जेडीएस के नेताओ को बंद कर की नहीं रखती तो उनके नेता जनता की आवाज़ सुन लेते और बीजेपी को समर्थन दे देते।

Loading…

कांग्रेस की ऑनलाइन मैगजीन ‘युवा देश’ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर किया आपत्तिजनक ट्वीट!!!!

Breaking News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर किया आपत्तिजनक ट्वीट, फिर कांग्रेस ने मांगी माफी!!!!

Video Source: Zee Hindustan

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कांग्रेस की इंडियन यूथ कांग्रेस की ऑनलाइन मैगजीन “युवा देश” के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक बहुत हे ज्यादा आपत्ति जनक ट्वीट किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक हंगामा होने के बाद में युवा देश ने यह ट्वीट अपने हैंडल से डिलीट कर दिया। बीजेपी ने इस ट्वीट को लेकर कांग्रेस की बहुत सख्त लब्ज़ो मे आलोचना की है और गुजरात के सीएम विजय रूपाणी ने ट्वीट करके पूछा कि क्या राहुल गांधी इस ट्वीट का सपोर्ट करते हैं या नहीं। उसके बाद  कांग्रेस ने सफाई देते हुए इससे अपनी दूरी बना ली और कहा कि पार्टी इसे नामंजूर करती है और इस तरह के गलत व्यंग्य को खारिज करती है।

Loading…

जानिए क्या था ट्वीट में?

यूथ काग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक तस्वीर शेयर की थी और इस तस्वीर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और ब्रिटेन की पीएम थेरेसा सब साथ मे खड़े हैं। फोटो के अंदर तीनों बातचीत करते हुए दिखाएं दे रहे हैं। फोटो में तीनों को बातचीत करते दिखाया गया है और जिन आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया गया है वह नीचे फोटो मे देख सकते है।

कांग्रेस की ऑनलाइन मैगजीन 'युवा देश' ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर किया आपत्तिजनक ट्वीट!!!! onlynarendramodiji

रिपोर्ट के अनुसार, गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने इस ट्वीट को लेकर बहुत ही गुस्से मे कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने यूथ कांग्रेस के इस ट्वीट को देश के गरीबों के खिलाफ बताया है और कहा कि कांग्रेस पार्टी का यह ट्वीट उनका भारत के गरीब लोगों को लेकर समझ को दर्शाता है और रूपाणी ने ट्वीट कर के सवाल किया कि क्या कांग्रेस और राहुल गांधी यूथ कांग्रेस के ट्वीट को सपोर्ट करेंगे।

Loading…

वही बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने इस ट्वीट की कड़े सब्दो मे आलोचना करते हुए कहा की इस से पहले देश ने मौत के सौदागर वाले उपहास, 2014 में मनी शंकर अय्यर के अपशब्द का भी प्रभाव देखा है। ऐसा ही प्रभाव अब फिर से देखने को मिलेगा और कांग्रेस ने न सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बल्कि 6 करोड़ गुजरातियों और 125 करोड़ भारतीयों का भी अपमान भी किया है।

और जानने के लिए पढ़े : BREAKING NEWS :- अयोध्या राम मंदिर विवाद पे हिंदुस्तान के हिन्दू – मुस्लमान आये साथ!!!!

कांग्रेस पार्टी ने दी सफाई –

ट्वीट का विवाद बढ़ता देख खुद यूथ कांग्रेस प्रमुख अमरिंदर सिंह राजा बरार सामने आ कर, उन्होंने इस पूरे मामले पर खुद सफाई दी। उन्होंने ने कहा कि हैंडल इंडियन यूथ कांग्रेस द्वारा नहीं चलाया जाता है बल्कि इसे वॉलनटिअर्स चलाते हैं और मैं फिर भी माफी मांगता हूं और इस ट्वीट की मे आलोचना करता हूं।

वहीं, कांग्रेस पार्टी के संचार प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस पार्टी इस तरह के व्यंग्य को सिरे से नामंजूर करती है और खारिज करती है। नीति और विचार में मतभेद अलग अलग एक तरफ हैं, जबकि कांग्रेस की संस्कृति प्रधानमंत्री और सभी राजनीतिक विरोधियों का सम्मान करना जानती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *