कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने फिर से किया हिंदुस्तान की बेज्जती!!!!

Breaking News : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी विदेशो मे जा के किया हिंदुस्तान की बेज्जती!!!!

Video Source: IndiaTV

मीडिया के अनुसार, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लंदन के एक कार्यक्रम बीजेपी और आरएसएस की तुलना इस्लामी कट्टरपंथी संगठन मुस्लिम ब्रदरहुड से किया। राहुल गाँधी के इस बयां के बाद बीजेपी पार्टी ने राहुल गाँधी पर तीखा हमला करते हुए बोला और कहा कि उन्हें भारत लोगो के साथ धोखा देना बंद करना चाहिए। वही बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने मीडिया से कहा कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हमारे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी जैसे लोग राष्ट्रीय स्वयंसेवक (आरएसएस) की पृष्ठभूमि के हैं और राहुल गाँधी द्वारा लंदन के एक कार्यक्रम में आरएसएस संगठन की तुलना एक इस्लामी संगठन से किया जाना उनकी भ्रष्ट बुद्धि के दर्शाता है।

और जानने के लिए : BREAKING NEWS

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा क्या राहुल गांधी ने हिन्दुस्तान की सुपारी ली हुई है जो विदेश मे जाकर अपने ही देश को बदनाम करने पर तुले हुए है। संबित पात्रा ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गाँधी को इसके लिए तत्काल पुरे देश से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा क्या राहुल गाँधी को ऐसा करने मे मज़ा आता है या पुरे कांग्रेस पार्टी की यही सोच है, क्या राहुल गाँधी को भारत देश की संस्कृति की कोई समझ नहीं है।

Loading…

संबित पात्रा ने मीडिया से कहा राहुल गाँधी भारत के लोकतंत्र के प्रति इतनी नफरत क्यों रखते हो, राहुल बाबा हिन्दुओं से नफरत क्यों करते हो? संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी ने जो विदेशो मे जा के कहा है वो सारी बाते कल पाकिस्तान के सभी अखबारों की सुर्खियों में होगा। बीजेपी नेता संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी, हमारे देश के प्रधानमंत्री के रूप मे नरेंद्र मोदी जी को सहन नहीं कर प् रहे है क्योंकि नरेंद्र मोदी जी एक गरीब पृष्ठभूमि और पिछड़े समुदाय से हैं। संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी ने लंदन में रह रहे भगोड़े विजय माल्या के वकीलों को बचाव का एक मौका दे दिया है। संबित पात्रा ने राहुल गाँधी से सवाल किया क्या कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भगोड़े विजय माल्या जैसे गुनाहगारों के बचाव के लिए कमीशन मिला है?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे का शुभारंभ किया!!!!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिया देश को सब से स्मार्ट एक्सप्रेसवे की सौगात!!!!

Video Source: DD News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 27 मई 2018 को ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे परियोजना का उद्घाटन किया जो कुंडली-गाजियाबाद-पलवल (केजीपी) एक्सप्रेसवे है। आप को बता दे की इस एक्सप्रेसवे से ऐसा मन जा रहा है की दिल्ली को यातायात जाम से छुटकारा मिलेग जायेगा। आप सब को जान के खुसी मिलेगी की ये ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे करीब 11,000 करोड़ रुपये की लागत से बना है और ये 135 किमी लंबे एक्सप्रेसवे से कुंडली व हरियाणा के पलवल के बीच यातायात के समय को चार घंटे से कम हो कर के 72 मिनट हो जाएगा।

और जानने के लिए : BREAKING NEWS

इस ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे के साथ आठ सौर ऊर्जा संयंत्र बनाये गए हैं, जिस की क्षमता 4 मेगावाट है और इस ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे का शुभारंभ करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उनकी सरकार के अब तक के चार साल के शासन में सबसे ज्यादा ध्यान देश के बुनियादी ढांचे पर दिया गया है जिससे समाज के हर तबके का विकास हो सके।

Loading…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश का अच्छा बुनियादी ढांचा देश मे सभी के लिए समान अवसर पैदा करता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा यही वजह है कि हमारी सरकार ने देश के राजमार्गों, रेलवे, वायुमार्ग, जलमार्ग व बिजली पर सबसे ज्यादा ध्यान दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पिछले चार सालों से भाजपा की सरकार ने 28,000 किमी से ज्यादा के नए राजमर्गो के निर्माण पर 3 लाख करोड़ रुपये खर्च किए हैं जो अब तक के किसी भी सरकार द्वारा किया गया सबसे बड़ा काम है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे की सौगात –

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 27 मई 2018 को दिल्ली – मेरठ एक्सप्रेसवे के पहले चरण का उद्घाटन किया जो की 7,500 करोड़ रुपये की लागत से तैयार हुआ है और ऐसा मन जा रहा है की इससे दिल्ली से मेरठ की यात्रा के समय में बहुत ज्यादा कमी आएगी। मीडिया के अनुसार, दिल्ली के सराय काले खान से यूपी गेट तक फैले इस 14 लेन के राजमार्ग का उद्घाटन करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक खुली कार में सवार हुए और राजमार्ग के दोनों ओर बड़ी संख्या में एकत्र लोगों का हाथ हिलाकर अभिवादन भी किया। आप को बता दे की सड़क परिवहन एवं पोत परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने इस काम को तय समय से पहले पूरा कर के एक मिसाल कायम की है।
Video Source: Zee News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा की अगर काम करने की नियत साफ और देश के प्रति ईमानदारी हो तो कोई भी काम हो सकता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा की हमारी सरकार का काम करने का तरीका ऐसा ही है और नितिन गडकरी जी जो भी काम अपने जिमे लेते है उसको बड़ी ईमानदारी और जिम्मेदारी से करते है जो की देश की जनता के सामने है। 

जानिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सफलताओ की वो १० वजह….

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सफलताओ की वो १० वजह!!!!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के “सब का साथ और सब का विकास” के अभियान के माध्यम से पिछले तीन वर्ष में काम के अच्छे प्रदर्शन द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने अपनी सरकार की अच्छी पहचान  देश के सामने रखी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार ने अब तक किये गए उनके अपने चुनावी वादे पर अच्छे तरीके से काम किया है, और जिस तेजी से मोदी अपने काम को पूरा करने मे लगे है उस हिसाब से लगता है की भारत के ‘अच्छे दीन’ जल्दी हि आ जायेंगे हैं।

Loading…

नरेंद्र मोदी के प्रभावशाली राजनीतिक भाषणों, २० विदेशी यात्रा और जन धन योजना, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, जैसे महत्वाकांक्षी योजनाओं के साथ चर्चा करने के लिए और मेक इन इंडिया, स्वच्छ भारत अभियान आदि जैसे अभियान पुरे देश मे और बाहर के देशो मे भी काफी चर्चा हो रही है। और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दोनों भारत और विदेशों में एक ऐसा कद पा लिया है जो आज तक और कोई अन्य भारतीय प्रधान मंत्री नहीं बना पाया है।

जानिए वो १० बाते जो बहुत कम लोगो को पता है –

1. अंतरराष्ट्रीय मंच पे एक अच्छे नेता की छवि – बहुत ही कम समय के भीतर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सफलतापूर्वक कई अंतरराष्ट्रीय नेताओं के साथ भारत देश के और खुद का एक दोस्ताना संबंध स्थापित कर लिया है।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ गले लगाने और ‘चाय पे चर्चा’ टोनी अबोट, चीनी प्रधानमंत्री और मंगोलियाई राष्ट्रपति के साथ और उनके सब से अच्छे मित्र अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा और फ़्लिप जैसे नेताओं के साथ एक व्यक्तिगत और अच्छे कूटनीति रिश्ते बनाने मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बहुत बड़ी सफलता प्राप्त की है।

2. घोटाले मुक्त शासन – जैसा पूरे हिंदुस्तान को पता है की कोयला और दूरसंचार घोटाला मुख्य कारण है लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की भारी हार के लिए, और जैसा हम सब को पता है की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नमो की सरकार के पहले तीन वर्ष मे किसी भी घोटाले, भ्रष्टाचार या किसी भी अन्य भ्रष्टाचार से हर प्रकार से मुक्त बने रहे है।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने अपनी सरकार की इस सबसे बड़ी उपलब्धियों में से एक इस रूप के बारे मे हमेशा देश वासियो को बताते है।

3. डीजल की कीमतों मे निष्पक्षता – हिंदुस्तान मे डीजल की कीमतें को अंतरराष्ट्रीय बाजार मे कमी के लिए अलोकप्रिय राजनीतिक निर्णय अभी तक नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा उठाए गए महत्वपूर्ण कदमों में से एक है। और उन्होंने अंतरराष्ट्रीय बाजार के उपभोक्ताओं को संभावित रूप से ईंधन की कीमत के बारे में फैसला लेने और सरकार के अरबों डॉलर बचने के लिए ईंधन की कीमत के बारे में फैसला लिए है।

4. विदेशी निवेश – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार ने प्रत्यक्ष विदेशी निवेश बीमा, रक्षा और अन्य क्षेत्रों को एक रास्ता दे दिया है जो पहले प्रतिबंधित थे। अप्रैल 2013 से फरवरी 2014 से एफडीआई इक्विटी २०% पर रुक हुआ था लेकिन अप्रैल 2014 से फरवरी 2015 तक 766 लाखों 28,813 लाखों लोगों के लिए यह आंकड़ा 39% की एक बड़ी छलांग पंजीकरण कर चूका है।

5. अर्थव्यवस्था – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राजग सरकार ने व्यापार समिति को लेकर अनुकूल दृष्टिकोण  की ओर निवेशक का भरोसा और वैश्विक संगठनों के भारतीय अर्थव्यवस्था के प्रति अच्छा नजरिया बनाने की दिशा मे बड़े बदलाव किये है।  वैश्विक रेटिंग एजेंसी मूडी ने ऐसा अनुमान लगाया है की भारत चीन को बहुत आसानी से पीछे छोड़े देगा क्योंकि भारत की तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था जिस में 7.5 प्रतिशत की वृद्धि आना इस से भारत आने वाले समय मे चीन से आगे निकल जाने कि भविष्यवाणी की है।

6. काला धन – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा काले धन पर SIT की गठन करना मोदी सरकार का पहला अहम् कदम था। हालांकि मोदी सरकार ने स्विस सरकार से महत्वपूर्ण जानकारी जो कर चोरी करते है उनके नाम प्राप्त कर लिया था। जैसे की कुछ नाम डाबर के प्रदीप बर्मन, उद्योगपति यश बिड़ला, रियल्टी दिग्गज दामाद पॉण्टी चड्ढा, राधा स टिम्बलो जैसे प्रमुख नामों को स्विट्जरलैंड की सरकारी राजपत्र में सार्वजनिक किए गए थे।

7. मीडिया के साथ अनुकूल – सत्ता पाने के बाद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चेहरा भारतीय टेलीविजन पर सबसे ज्यादा देखा जाता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लाइव प्रसारण, मुद्रण लेख, इंटरनेट का कवरेज और सामाजिक मीडिया नेटवर्क पर सब से ज्यादा उपस्थिति और सरकार के सभी कम की जानकारी देने मे सबसे सुलभ राजनीतिक नेताओं मे एक है।  Facebook, Twitter, Google Plus, Instagram, और चीन में Weibo पर अपने खातों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आश्चर्यजनक तरीके से लोकप्रिय हैं।

8. प्रत्यक्ष सब्सिडी – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार ने एलपीजी सब्सिडी को सीधे बैंक खातों में भुगतान कर के गरीब आबादी की मदद करने की ओर एक महत्वपूर्ण कदम लिया है। अब बिचौलिया और सरकार बड़े पैमाने पर किसकी कितनी भागीदारी की समस्या हल हो गई।  मोदी सरकार ने खाद्य और उर्वरक की सब्सिडी भी देश के सबसे गरीब को देने का महत्वपूर्ण कदम लेने की तैयारी कर ली थी।

9. कोयला और दूरसंचार नीलामी – मोदी सरकार ने कोयला खानों और दूरसंचार स्पेक्ट्रम की नीलामी मे एक सुव्यवस्थित तरीके से करने के लिए महत्वपूर्ण कदम लिया है जिससे वजह से सरकार को करीब ३ लाख करोड़ का फायदा हो सकता है। इस से बड़े पैमाने पर सरकार के राजस्व मे बढ़ोतरी होगी और इस से वो आने वाली पीढ़ी के लिए महत्वपूर्ण क्षेत्रों में विकास की शुरुआत में मदद मिलती रहेगी।

10. सकारात्मक छवि मुक्त – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने देश के बीच एक अछी और विकास करने वाली सरकार की छवि बनाने में कामयाब रही है। कई सर्वेक्षणों कार्यालय ने ऐसा दिखाएँ है , मोदी सरकार के अपने तीन साल के कम के बाद लोगों ने आने वाले वर्षों में उनकी सरकार से और अच्छे काम करता रहने की उम्मीद लगा रखी हैं।  और देश के लोगों का प्रतिशत में अभूतपूर्व तरीके से परिवर्तन देखा गया है, अब देश के लोग अब इस NDA की सरकार के साथ असंतुष्ट हो रहें है।

Source: Image1, Image2, Image3, Image4, Image5, Image6, Image7, Image8, Image9, Image10, Image11, Image12

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *