प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का राहुल गांधी को जवाब, ‘मैं चौकीदार नहीं, भागीदार हूं, इस इल्जाम को मैं इनाम मानता हूं’!!!!

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को दिया करारा जवाब!!!!

Video Source: Nation News

एक कार्यक्रम मे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की ‘भागीदार’ वाली टिप्पणी पर जवाब देते हुए कहा कि वह इस ‘भागीदार’ वाले इल्जाम को ‘इनाम’ की तरह मानते हैं और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा की उन्हें देश के गरीबों के दुख का भागीदार होने पर गर्व है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा मे हर उस माँ के दर्द का भागीदार हूँ, मे हर उस गरीब के दुखो का भागीदार हूँ। आप को बता दे की राहुल गांधी ने पिछले दिनों संसद में मोदी सरकार के खिलाप अविश्वास प्रस्ताव के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ऊपर ‘भागीदार’ सम्बन्धी आरोप लगाए थे जिस का जवाब देते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा की इन दिनों मुझ पर एक इल्जाम लगाया गया है कि मैं चौकीदार नहीं, भागीदार हूं, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कहा की देशवासियों मैं इस इल्जाम को इनाम मानता हूं।

और जानने के लिए : BREAKING NEWS

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को जवाब देते हुए कहा की मुझे गर्व है कि मैं देशवासिओ के हर एक दुःख का भागीदार हूं. मैं देश के हर एक गरीबों के दुखों का भागीदार हूं, मे देश के सभी मेहनतकश मजदूरों के दुखों और हर एक दुखियारी मां की तकलीफों का भागीदार हूं, मैं उस हर मां के दर्द का भागीदार हूं जो लकड़ियां बीनकर घर का चूल्हा जलाती है, मैं उस किसान के दर्द का भागीदार हूं जिसकी फसल सूखे या पानी में बर्बाद हो जाती है. मैं भागीदार हूं, उन जवानों के जुनून का, जो हड्डी गलाने वाली सर्दी और झुलसाने वाली गर्मी में देश की रक्षा करते हैं।

Loading…

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा इससे पहले कांग्रेस पार्टी के लोगो ने मुझ पर यह भी इल्जाम लगाया गया कि मैं एक चाय वाला देश का प्रधान सेवक कैसे हो सकता है। कांग्रेस को दोषी ठहराते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि देश की आजादी के बाद जब राष्ट्र निर्माण की बारी थी, तब आबादी का इतना दबाव भी नहीं था लेकिन कांग्रेस पार्टी ने ऐसा कुछ भी नहीं किया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा अगर उसी वक्त कांग्रेस पार्टी कोई भी योजना बनाकर काम किया होता तो वैसी दिक्कतें नहीं होती जैसी आज सामने आ रही है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कांग्रेस पार्टी सिर्फ का सत्ता की सुःख भोगना अच्छा लगता है और वह देश के लिए कोई भी काम नहीं करना चाहती है वो सिर्फ दुसरो पे इलज़ाम लगाना जानती है और दुसरो के काम मे अड़ंगा डालती है।

सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो सामने आने पर कांग्रेस और बाकी विपच्छी पार्टियों का झूट आया सामने!!!!

बीजेपी ने कहा कांग्रेस और बाकी विपच्छी पार्टिया देश से माफ़ी मांगे, जिन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक को फ़र्ज़ी बताया था!!!!

Video Source: Zee News

भारतीय सेना द्वारा सितम्बर २०१६ मे पाक के कब्जे वाले कश्मीर में की गई सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो सामने आने पर कांग्रेस और बाकी विपच्छी पार्टिया अपना मुँह चिपटी फिर रही है आज सब पार्टिया सर्जिकल स्ट्राइक पे दिया अपने बयां से बच रही है। वही भाजपा ने सभी पार्टिया जो सर्जिकल स्ट्राइक को फ़र्ज़ी बता रही थी उनको देश और भारतीय सेना से माफ़ी मांगने को कहा है और कहा की राहुल गाँधी पुरे देश से माफ़ी मांगे।

और जानने के लिए : BREAKING NEWS

मीडिया से बात करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता व केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी संवेदनशील मुद्दों पर हमेशा से सियासत करती रही है और उन्होंने कहा की मोदी सरकार किसी तरह का राजनीतिक फायदा नहीं उठाना चाहती है। मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि राहुल गाँधी और उन सभी लोगों को भारतीय सेना और देश से माफी मांगनी चाहिए जिन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक को फ़र्ज़ी बताया था।

Loading…

सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो आने के बाद पाकिस्तान और उनके आतंकवादियों के घरो मे मातम का माहौल है क्यों की वो लोग अब तक सर्जिकल स्ट्राइक पे झूट बोलते आये थे। वैसा ही माहौल भारत के अंदर भी कुछ पार्टियों के अंदर देखने को मिल रहा है आज वही लोग सर्जिकल स्ट्राइक को सही बता रहे है और बीजेपी को गालिया दे रहे है ये शायद भूल गए है की देश की जनता को सब पता है।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने कहा वह कांग्रेस की कृपा से कर्नाटक के मुख्यमंत्री बने हैं!!!!

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने किया कर्नाटक की जनता का अपमान!!!!

http://www.onlynarendramodiji.in/
मीडिया के अनुसार, कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने रविवार 27 मई 2018 को कहा था कि वह कर्नाटक की जनता के जनादेश से नहीं बल्कि कांग्रेस की कृपा से कर्नाटक के मुख्यमंत्री बने हैं। हंगामा होने के बाद कुमारस्वामी ने इस बयान पर सफाई देते हुए अगले दिन कहा कि उनका मतलब कर्नाटक की जनता का अपमान करना नहीं था। कुमारस्वामी ने सफाई सेट हुए कहा की उनका मतलब था कि वह कांग्रेस पार्टी की इच्छा पर निर्भर करता है कि वह कब तक कर्नाटक के मुख्यमंत्री बने रहेंगे।
और जानने के लिए : BREAKING NEWS

जैसा की हम सब को पता है की कांग्रेस पार्टी ने कैसे कर्नाटक के अंदर मिली जुली सरकार बना ली है और कैसे कांग्रेस पार्टी ने जेडीएस के नेता कुमारस्वामी का इस्तेमाल किया है सिर्फ बीजेपी को सत्ता से दूर रखने के लिए। वही कुमारस्वामी ने भी साफ कर दिया की उनके हात मे कुछ नहीं है वो सिर्फ एक कठपुतली के जैसे है और उन्होंने साबित भी कर दिया जब कुमारस्वामी ने कहा की मैं उस राज्य का मुख्यमंत्री हूं जहा साढ़े छह करोड़ लोगों की जिम्मेदारी मुझ पे है। 

Loading…

वही कुमारस्वामी ने कहा की “मैं कांग्रेस की कृपा पर हूं” से मेरा तात्पर्य था कि मैं तभी तक कर्नाटक का मुख्यमंत्री के पद पर हूं जब तक कांग्रेस पार्टी का समर्थन मेरे साथ है। कुमारस्वामी ने कहा कोई भी फैसला लेने के लिए और किसी भी कार्यक्रम को चलाने के लिए मुझे कांग्रेस पार्टी का समर्थन की आवश्यकता होगी और मैं बिना उनके कोई भी फैसला नहीं ले सकता। इस से यही साबित होता है की कर्नाटक की जनता को ठगा जा रहा है और उनके साथ कांग्रेस पार्टी और जेडीएस ने धोका किया है। ये दोनों पार्टिया सिर्फ पैसे कमाने के लिए सत्ता मे आयी है, इनका इरादा कर्नाटक की जनता का भला करना नहीं सिर्फ लूटना है।

व्हिसल ब्लोअर क्रिस्टोफर वायली ने कहा – कांग्रेस ने ली थीं कैम्ब्रिज एनालिटिका की सेवाएं!!!!

Breaking News: व्हिसल ब्लोअर क्रिस्टोफर वायली ने किया कांग्रेस पार्टी की झूट का पर्दाफास!!!!

Video Source: ABP News

सूत्रों के अनुसार, व्हिसल ब्लोअर क्रिस्टोफर वायली ने कहा कि कैंब्रिज एनालिटिका कंपनी के तार भारत में बहुत गहराई से जुड़े हुए हैं। उन्होंने कहा की कांग्रेस पार्टी 2014 मे कैंब्रिज एनालिटिका कंपनी से मदद लिया था और डेटा लीक मामले मे शामिल है। सूत्रों के अनुसार, डेटा लीक मामले के मीडिया में सामने आने के बाद ब्रिटेन सरकार ने क्रिस्टोफर वायली को वह के सदन में बुलाया था और डेटा लीक मामले में सच्चाई बताने को कहा, वायली ने ब्रिटेन की संसदीय समिति के सामने कैंब्रिज के ग्राहकों में भारत के कांग्रेस पार्टी का नाम भी लिया।

Loading…

सूत्रों के अनुसार, ब्रिटेन की जाँच समिति के सामने क्रिस्टोफर वायली ने बताया कि उन्हें कैंब्रिज कंपनी के भारत में कोई नेशनल प्रोजक्ट के बारे मे नहीं पता है, लेकिन कैंब्रिज कंपनी भारत के अंदर रीजनल प्रोजक्ट जरूर था। क्रिस्टोफर वायली ने कहा कि भारत इतना बड़ा देश है कि एक राज्य भी ब्रिटेन जितना बड़ा हो सकता है और भारत में कैम्ब्रिज एनालिटिका के ऑफिस थे। क्रिस्टोफर वायली ने कहा कि हो सकता है कि उनके पास कैंब्रिज कंपनी के काम के भारत से जुड़ें हुए कुछ दस्तावेज हो सकते है जिन्हें वह जाँच समिति को मुहैया करा सकते हैं।


और जानने के लिए : BREAKING NEWS

मीडिया के अनुसार, व्हिसल ब्लोअर के खुलासे बाद बीजेपी ने कड़ा रुख अपनाया है और कांग्रेस पर और अधिक आक्रमक हो गई है। बीजेपी के केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि डेटा लीक मामले में कांग्रेस का झूट सब के सामने आ चूका है। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस ने इस मुद्दे पर देश के सामने झूठ बोला और अब कांग्रेस तथा राहुल गांधी को इस मुद्दे पर पुरे देश से माफी मांगनी चाहिए।

Loading…

हाल ही मे कैम्ब्रिज एनालिटिका का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे कांग्रेस पार्टी का चुनाव चिन्ह हाट का पोस्टर कैम्ब्रिज एनालिटिका के CEO इ ऑफिस मे लगा हुआ है। कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला अभी भी ये मानने के लिए तैयार नहीं है की कांग्रेस पार्टी ने कैम्ब्रिज एनालिटिका की मदद बीजेपी को हारने के लिए लिया था। कांग्रेस पार्टी सिर्फ देश के लोगो के सामने सिर्फ झूट फैला रही है और देश को गुमराह कर रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले, ‘जीएसटी और नोटबंदी पर भारत के लोगों से अभूतपूर्व समर्थन मिला’!!!!

जीएसटी और नोटबंदी पर हिंदुस्तान के लोगों से अभूतपूर्व समर्थन मिला – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले, 'जीएसटी और नोटबंदी पर भारत के लोगों से अभूतपूर्व समर्थन मिला'!!!! onlynarendramodiji

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी और जीएसटी जैसे उपायों के लिए भारत के लोगों से ‘‘अभूतपूर्व’’ समर्थन मिलने का दावा किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश के राजनैतिक पार्टीया चुनाव जीतने के उद्देश्य से किए जाने वाले लोकलुभावन आर्थिक नीतिगत फैसलों से देश का भला नहीं होगा।

और जानने के लिए पढ़े : भारतीय सेना ने बनायीं ऐसी रणनीति जिसके वजह से अब ‘मात’ खायेगी चीनी सेना!!!! 

एक आधिकारिक बयान के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के सांसदों के एक समूह से कहा, ‘‘हमें नोटबंदी तथा जीएसटी जैसे ऐतिहासिक फैसलों को लेकर देश के लोगों का भरोसा तथा अभूतपूर्व समर्थन मिला है। भारत देश ईमानदारी की तरफ बढ़ रहा है और देश के लोग ईमानदारी चाहते हैं तथा सरकार के इरादों में उनका भरोसा अब बढ़ रहा  है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले, 'जीएसटी और नोटबंदी पर भारत के लोगों से अभूतपूर्व समर्थन मिला'!!!! onlynarendramodiji

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश के 125 करोड़ लोगों को पता है कि चुनाव जीतने के उद्देश्य से राजनैतिक पार्टीयो द्वारा किए जाने वाले लोकलुभावन आर्थिक नीतिगत फैसलों से देश का भला नहीं होगा।

Loading…

सूत्रों के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सांसदों से देश की जनता की भागीदारी के साथ जल संरक्षण, मध्याह्न भोजन और दूसरी कल्याणकारी योजनाओं को बढ़ावा देने को कहा और सब को साथ लेकर चले ऐसा कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *