भारतीय सेना ने शुरू किया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्लान पे काम, “२ के बदले २०० सिर!!!!

भारतीय सेना ने दिखाया अपना आक्रामक तेवर किया १२ दिन मे ४० आतंकवादियों का ख़ात्मा!!!!

Video Source: I Love India

सूत्रों कि अनुसार, सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा कि भारतीय सेना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्लान पे काम करना शुरू कर दिया है और उसका नतीजा अब सब को दिख रहा है जैसे की भारतीय सेना ने सिर्फ १२ दिनों मे ही ४० आतंकवादियों का ख़ात्मा कर दिया। भारतीय सेना ने उत्तरी कश्मीर में बांदीपोरा जिले के गुरेज सेक्टर में LOC नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ की कोशिश नाकाम करते हुए एक आतंकवादी को मार गिराया।

भारतीय सेना के एक बड़े अधिकारी ने बताया कि नियंत्रण रेखा की सुरक्षा कर रहे सैनिकों ने आतंकियों को सीमा पार से घाटी में घुसपैठ करने की कोशिश करते देखा और तुरंत उनके ऊपर गोलीबारी शुरू कर दी और एक आतंकी मारा गया। जैसा की हमे पता है की पिछले चार दिनों में उत्तरी कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर मुठभेड़ों में हमारी सेना ने 14 आतंकवादी को मार गिराया था। पिछले हफ्ते सेना ने पाकिस्तानी सेना की गोलाबारी की आड़ में कुपवाड़ा जिले के माछिल एवं नौगाम सेक्टरों, बांदीपोरा जिले के गुरेज सेक्टर और बारामुला के उरी सेक्टर में सीमा पार से आतंकियों की घुसपैठ की कोशिशों को नाकाम किया है और करीब 16 आतंकियों को मार गिराया था।

Loading…

सूत्रों कि अनुसार, सेना की उत्तरी कमान ने एक बयान में कहा था कि घुसपैठ की चारों कोशिशों में पाकिस्तानी सेना ने भारी क्षमता वाले तोपखाने की गोलाबारी के जरिये आतंकियों की घुसपैठ के लिए मदद किया। ताज़ा जानकारी मे पता चला है की शुक्रवार को उरी सेक्टर में छह आतंकियों और आज गुरेज में एक आतंकी को ढेर करने के साथ सेना ने उत्तरी कश्मीर में एक पखवाड़े से भी बहुत ही कम समय में घुसपैठ की आठ कोशिशें नाकाम किया।

सोशल मीडिया के जरिये भड़काया जा रहा है कश्मीर के युवाओं को….

सूत्रों के अनुसार, सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा कि कश्मीर में युवाओं को सोशल मीडिया के जरिये भड़काया जा रहा है। पत्रकारों से बातचीत में सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा कि सोशल मीडिया पर हो रहा दुष्प्रचार से कश्मीर के युवाओं को भड़काया जा रहा है। उन्होंने कहा की सेना वहां लोगों की रक्षा के लिए है, न कि उनसे उलझने के लिए. ऐसे प्रयास किये जा रहे हैं कि युवाओं को सेना सही राह पर ले आए, हालांकि वहा के हालात अब पहले से बेहतर हुए हैं।

कुछ दिन पहले एक चीनी हेलीकॉप्टर भारतीय वायु सीमा क्षेत्र में घुसपैठ किया था उस पर सेना प्रमुख ने कहा कि कभी-कभी चीनी हेलीकॉप्टर हमारे नभ क्षेत्र का इस्तेमाल करते हैं और भारतीय सेना भी उनके नभ क्षेत्र का इस्तेमाल करते हैं। लेकिन ख़ुफ़िया सूत्रों के अनुसार ऐसा से लगता है कि चीन हमारी सीमा का उल्लंघन कर रहा है। सेना प्रमुख ने कहा कि अगर हमारे पास आधुनिक तकनीक हो और उसका सही तरह से इस्तेमाल किया जाए तो हमारे देश को इतनी तकलीफ नहीं होगी।

Loading…

सूत्रों के अनुसार, शनिवार को भारतीय सैन्य अकादमी (आइएमए) में अंतिम पग भरते ही 423 नौजवान भारतीय सेना का हिस्सा बन गए। इसके साथ ही 67 विदेशी कैडेट भी पास आउट हुए और सुबह 6 बजकर 37 मिनट पर मार्कर्स कॉल के साथ परेड का आगाज हुआ। ट्रेनिंग में बेहतर प्रदर्शन करने वाले कैडेटों को सेना प्रमुख ने सम्मानित भी किया गया।

योगी आदित्यनाथ होंगे गुजरात चुनाव के लिए भाजपा के स्टार प्रचारक…

गुजरात चुनाव के लिए भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ होंगे!!!!

गुजरात प्रदेश पार्टी अध्यक्ष जीतू वघनानी के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के साथ उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा के स्टार प्रचारक होंगे गुजरात चुनाव के लिए।

२०१७ गुजरात विधान सभा के लिए उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री ने योगी आदित्यनाथ भाजपा के स्टार प्रचारक होंगे वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के साथ गुजरात चुनाव के लिए पार्टी का प्रचार करेंगे। मीडिया से बात करते समय भाजपा के विधायकों, सिविक शरीर प्रमुखों और राजकोट में सौराष्ट्र के जिला प्रतिनिधियों के साथ एक बैठक मे जीतू वघनानी ने कहा, “उत्तर प्रदेश चुनावों में बीजेपी ने ३०० से अधिक सीटें जीतने मे सफल रही है, अब भाजपा का गुजरात विधान सभा मे अब 150 सीटों जीतने का लक्ष्य सेट किया है। भाजपा प्रचारकों की एक प्रारंभिक सूची तैयार किया गया है और उसमे नव निर्वाचित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नाम सब से ऊपर है।

अहमदाबाद कि एक अहम् बैठक में, पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पार्टी को कैसे महत्वपूर्ण क्षेत्रों में कैसे ज्यादा सीटें हासिल कर सकते हैं इस पर चर्चा के लिए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को दो दिवसीय यात्रा के लिए बुलाया। भाजपा उत्तर प्रदेश में एक बड़ी जीत के बाद अब भाजपा गुजरात मे भी इस जीत को बनाए रखना चाहती है।

Loading…

जब जीतू वघनानी से गुजरात में जल्दी चुनाव की संभावनाओं के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा की गुजरात मे चुनाव उचित समय पर आयोजित किया जाएगा और ये भी कहा की भाजपा आगामी चुनाव पर योजना नहीं बना रही है। एक मीडिया कर्मी ने जीतू वघनानी से पूछ की कांग्रेस ने दावा किया है कि 8 भाजपा विधायकों कांग्रेस पार्टी मे शामिल होने के लिए उनके संपर्क में थे इस पर जीतू वघनानी ने कहा, भाजपा की मुख्य ताकत इसकी एकता है और मैं उन 8 भाजपा विधायकों के नाम की घोषणा करने के लिए सोलंकी को चुनौती देता हूँ। जीतू वघनानी ने कहा कि कांग्रेस लोगों को गुमराह करने का काम करती है, उनके किसी बातो का कोई तथ्य नहीं है।
Source: Image1, Image2, Image3

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *