देश के लोगो का आईक्यू राहुल गांधी से ज्यादा है – अमित शाह

Breaking News: अमित शाह ने दिखाया राहुल गांधी को उनकी असली औकात!!!!

http://www.onlynarendramodiji.in/
एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, भारत और फ़्रांस के बीच राफेल लड़ाकू विमान सौदे की जांच संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) से कराने की राहुल गांधी की मांग पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रमुख अमित शाह ने जेपीसी को कांग्रेस की झूठी पार्टी बताया और कहा कि राहुल गांधी का राष्ट्र को मूर्ख बनाने का झूठ देश की जनता के सामने स्पष्ट है।
और जानने के लिए : BREAKING NEWS

आप को बता दे की अमित शाह ने ट्विटर पर दिए जवाब में राहुल गांधी के ट्वीट को भी टैग किया। अमित शाह ने मीडिया से कहा कि राहुल गाँधी ने देश के अलग- अलग स्थानों पर विमान की कीमत अलग- अलग बताई है और अपने ही ट्वीट में राहुल गांधी ने मोदी सरकार द्वारा किए गए राफेल विमान के सौदे का बचाव करने को लेकर वित्त मंत्री अरूण जेटली पर भी हमला किया था।

Loading…

अमित शाह ने अपने ट्वीट मे लिखा की राहुल गाँधी ने राफेल की कीमत दिल्ली, कर्नाटक, रायपुर, हैदराबाद, जयपुर और संसद में अलग अलग बताई। अमित शाह ने कहा की राहुल गाँधी का झूठ देश को मूर्ख कभी नहीं बना सकता है, लेकिन राहुल बाबा आप को बता दे की राष्ट्र का आईक्यू आपसे बहुत ज्यादा है।

क्या है लक्ष्य १५०? अमित शाह के लिए…

क्या है लक्ष्य १५०?

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने संकेत दिया है कि गुजरात राज्य के चुनाव मे इस बार बीजेपी 150 सीटें जीत कर एक नया रिकॉर्ड बनाने वाली है। पिछले बुधवार को जब अमित शाह उत्तर प्रदेश में पार्टी की विशाल जीत के बाद अपने शहर अहमदाबाद पहुंचे तब वहा पर बीजेपी पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने अपने  नायक भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के स्वागत के लिए अहमदाबाद में साबरमती रिवरफ्रंट पर एक सार्वजनिक सभा का आयोजन किया था। वह पर हजारों की संख्या मे पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने बैनर और पोस्टर लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का शानदार स्वागत किया।

अमित शाह ने कहा कि कानपुर में एक ऐसी ही सार्वजनिक सभा में पार्टी के उत्तर प्रदेश राज्य में 300 से अधिक सीटें जीतने के लक्ष्य सेट किया गया था और बीजेपी ने वो लक्ष्य हासिल किया है। उसी तरह अमित शाह ने इस बैठक में अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों को बीजेपी को आगामी गुजरात चुनाव मे 150 सीटों पर जीतने के लिए तैयार हो जाने को कहा। अमित शाह ने कहा की इस बार गुजरात चुनाव मे बीजेपी १५० से भी ज्यादा सीटो पे जीत दर्ज करेगी। अमित शाह ने ये भी याद दिलाया की जब नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे, तब बीजेपी पार्टी ने गुजरात चुनाव मे 128 सीटें (2002 चुनाव) जीता था। और कहा इस बार बीजेपी का जीत लक्ष्य 150 सीटें या उससे अधिक है।
<

अमित शाह ने अपने भाषण में, जो लगभग 30 मिनट तक चला, गुजरात में जल्दी चुनाव होने के बारे मे संकेत दिया है और कहा की PM नरेंद्र मोदी का ‘विजय रथ’ नवंबर में गुजरात राज्य में आना चाइये। शाह ने जब अपने कार्यकर्ताओं से पूछा की “तुम तैयार हो?” तब वहा पर खड़े हर इंसान ने चिल्ला के कहा की हम तैयार है।

गुजरात राज्य में चुनाव दिसंबर में आयोजित होने के लिए तैयारी की गयी हैं। हालांकि, हाल ही में विभिन्न मीडिया रिपोर्ट ने कहा है कि भाजपा पिछले चार दशकों में भारत की सबसे अधिक आबादी वाले राज्य उत्तर प्रदेश में किसी भी पार्टी के लिए सबसे मजबूत परिणाम दिया और अपने विशाल मोदी लहर को भुनाने के लिए गुजरात राज्य में अग्रिम चुनाव कराने की लिए तैयारी कर रहे है।

Loading…

पार्टी के प्रमुख नेताओं, गुजरात मुख्यमंत्री विजय रूपानी, डिप्टी CM नितिन पटेल और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष जीतूभाई वाघाणी सहित इस समारोह में उपस्थित थे। शाह अहमदाबाद के नारणपुरा सीट से विधायक है और  30 मार्च को विधानसभा के बजट सत्र में भाग लेने वाले है। 31 मार्च तक अपनी तीन दिन की यात्रा में, वह आगामी विधानसभा चुनावों के लिए प्रमुख नेताओं के साथ बैठक करने वाले है।

शाह ने कहा कि ऐसा सुनने मे आ रह की, गुजरात कांग्रेस पार्टी ऐसा बोल रही है की इस बार “कांग्रेस आवे छे”  ‘(कांग्रेस आ रही है)’ जो हाल ही में एक सामाजिक मीडिया मे सुनने को आया। शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी 2017 के गुजरात चुनावों में अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी हार का सामना करने वाली है। शाह ने आम आदमी पार्टी के बारे मे कहा की आम आदमी पार्टी जो गुजरात चुनाव लडऩे के लिए योजना बना रही है यह पार्टी सिर्फ ‘चुनाव’ के दौरान केवल सक्रिय रहती है।
<

अमित शाह ने कहा की गुजरात में एक बड़ी जीत २०१९ में अगले आम चुनाव के लिए पार्टी की संभावनाओं को बढ़ावा देगी। शाह के अनुसार, अगर बीजेपी जितने ज्यादा राज्यो मे जीत दर्ज करेगी, उसके २०१९ मे वापस जीतने के उम्मीद बढ़ जाएगी और कहा की जैसे हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे काम कर रही है उस हिसाब से बीजेपी अगले १० साल तक हिंदुस्तान की सबसे बड़ी पार्टी बन कर रहेगी।

Source: Image1, Image2, Image3, Image4

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *