एक बार फिर राज्‍य मंत्री रामदास आठवले के भाषण के हर शब्‍द पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत पूरा सत्‍तापक्ष और विपक्ष ठहाका लगाकर हंस पड़ा!

BREAKING NEWS: राज्‍य मंत्री रामदास आठवले ने एक बार फिर अपने शब्दो की ‘तुकबंदी’ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ठहाका लगाकर हंसने पर मजबूर कर दिया!

Video Source: IndiaTv

मीडिया के अनुसार, केंद्रीय सामाजिक न्‍याय और अधिकारिता राज्‍य मंत्री रामदास आठवले ने जब संसद मे अपने पहले भाषण के दौरान बीजेपी सांसद ओम बिरला के लोकसभा का स्‍पीकर चुने जाने के बाद जब बधाई देने के लिए लोकसभा में खड़े हुए तो उनके भाषण के हर शब्‍द पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत पूरा सत्‍तापक्ष और विपक्ष ठहाका लगाकर हंस पड़ा। आप को बता दे की दरअसल राज्‍य मंत्री रामदास आठवले ने अपने भाषण को ‘तुकबंदी’ के रूप में शुरू किया और कहा कि भले ही लोकसभा में उनकी रिपब्लिकन पार्टी (ए) का कोई भी सांसद चुनकर नहीं आया है लेकिन वह अपने रिपब्लिकन पार्टी (ए) दल की तरफ से ओम बिड़ला को बधाई देते हैं।

और जानने के लिए : BREAKING NEWS

केंद्रीय सामाजिक न्‍याय और अधिकारिता राज्‍य मंत्री रामदास आठवले ने अपने तुकबंदी के जरिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विशाल हृदय का नेता बताते हुए कहा कि ओम बिरला भले ही अपने स्‍वभाव से गंभीर दिखते हों और कम हंसते हों लेकिन मैं अपने भाषणों से उनको हमेशा हंसाते रहूँगा। इस बीच राज्‍य मंत्री रामदास आठवले ने भाषण के दौरान कांग्रेस पार्टी पर भी तंज कसा और पहले राज्‍य मंत्री रामदास आठवले ने पूछा कि क्‍या आज राहुल गांधी का जन्‍मदिन है? जब संसद के नेताओ ने इसका जवाब हां मे दिया तब उन्‍होंने कांग्रेस अध्‍यक्ष से कहा कि आपने चुनाव में बहुत कोशिश की लेकिन आपको इस बात की बधाई कि आप विपक्ष में बैठे हैं। इसके साथ ही राज्‍य मंत्री रामदास आठवले ने कहा कि चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी ने मुझसे कहा कि आप एनडीए छोड़कर हमारे पास आ जाओ लेकिन मैंने हवा का रुख पहले ही भांप लिया था।




आप को बता दे की राज्‍य मंत्री रामदास आठवले ने कांग्रेस पार्टी से कहा कि हमारी NDA की सरकार अगले पांच साल तक अच्‍छे से चलेगी और उसके बाद फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी चुने जाएंगे और इस तरह अच्‍छा काम करते हुए बार-बार जीतकर सत्‍ता में आते रहेंगे। हालांकि कांग्रेस पार्टी पर चुटकी लेते हुए राज्‍य मंत्री रामदास आठवले ने यह भी कहा कि यदि इस बीच आपने सत्‍ता में आने की कोशिश भी की तो भी हम आपको आने नहीं देंगे और उनके तुकबंदी भरे इस तरह के भाषण को सुनकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित पूरे सदन में ठहाके गूंजते देखे गए। यहां तक कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सोनिया गांधी और राहुल गांधी भी खुद को नहीं रोक सके और जोर जोर से हंसते-मुस्‍कुराते रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *