क्या नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह को हटा कर खुद पंजाब का मुख्‍यमंत्री बनने के सपने देख रहे है?

BREAKING NEWS: आखिर क्यों पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू पे आरोप लगते हुए ये कहा की सिद्धू पंजाब का मुख्‍यमंत्री बनने के सपने देख रहा है!

Video Source: ABP News

मीडिया के अनुसार, कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह पे आरोप लगते हुए कहा की इनकी वजह से मेरी पत्नी का टिकट कट गया। वही अब पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के बीच की तनातनी अब देश के सामने आने लगी है। कुछ दिन पहले पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू पे निशाना साधते हुए कहा नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब के मुख्‍यमंत्री बनना चाहते हैं और इसके लिए वह मुझे पद से हटाना चाह रहे हैं।

और जानने के लिए : BREAKING NEWS

पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने हाल ही मे लोकसभा चुनाव 2019 के सातवें चरण के मतदान के तहत पटियाला में मतदान किया और उसके बाद मीडिया से बातचीत में मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू पर सीधा निशाना साधा। पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने इस दौरान नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा उनके और पंजाब कांग्रेस के ऊपर की गई गंभीर टिप्‍पणियों के संबंध में नवजोत सिंह सिद्धू की बहुत आलोचना भी की।




जैसा की हम सब को पता है की नवजोत सिंह सिद्धू सिर्फ अपना भला सोचते है उनके लिए सिर्फ वो और उनकी पत्नी सब से बड़े है। नवजोत सिंह सिद्धू के लिए पार्टी और देश कुछ भी मायने नहीं रखता है और ऐसी वजह से नवजोत सिंह सिद्धू हमेशा कुछ ऐसा भी बोल देते है जो उन्हें नहीं बोलना चाहये। नवजोत सिंह सिद्धू ने अभी हाल ही मे पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह पे ये आरोप लगाया की उनकी पत्नी का लोकसभा मे टिकट नहीं मिलने के पीछे पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह का हाथ है ऐसा बयां नवजोत सिंह सिद्धू ने मीडिया मे जाके दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *