पूर्व विदेश मंत्री और बीजेपी की नेता सुषमा स्वराज का आखरी ट्वीट जिसे देख कर आप की आखे हो जाएँगी नम!

BREAKING NEWS: पूर्व विदेश मंत्री और बीजेपी की नेता सुषमा स्वराज का वो आखरी ट्वीट जिसे देख कर आप की आखे हो जाएँगी नम!

Video Source: Aaj Tak

मीडिया के अनुसार, पूर्व विदेश मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज ने अपनी आखरी सांस लेने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए एक बहुत ही दिल छू लेने वाली बात कही थी जो तेजी से पुरे भारत मे वायरल हो रहा है। सुषमा स्वराज ने अपने ट्वीट में संसद में पास हुए जम्मू-कश्मीर पुनर्गठन बिल के पास होने पर बहुत ही ज्यादा खुशी जताई थी और सुषमा ने इस ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अभिनंदन किया था और इस ट्वीट में उन्होंने कहा, ‘मैं अपने जीवन में इस दिन को देखने की प्रतीक्षा कर रही थी.’। सुषमा स्वराज ने इस ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग किया था और इस ट्वीट को उन्होंने हिंदी और अंग्रेजी में लिखा था।

और जानने के लिए : BREAKING NEWS

आप को बता दे की सुषमा स्वराज भारत देश की एक ऐसी नेता थी जिनको पूरा विपच्छ भी मानता था और जिनकी बातो को सभी लोग सुनते थे। ऐसा भी कहा जाता है की सुषमा स्वराज ने कभी भी राजनीती से प्रेरित हो कर कोई भी गलत काम नहीं किया बल्कि वो सभी की मदद किया करती थी। जैसा की हिम सब को पता है की कुछ साल पहले सुषमा स्वराज ने UN मे एक भाषण दिया था जिसको अलग अलग देश के लोगो ने बहुत सराहया था




जैसा की हम सब को पता है की नरेंद्र मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में विदेश मंत्री रहीं सुषमा स्वराज का निधन 6 अगस्त को उनका एम्स में इलाज के दौरान निधन हो गया था। सुषमा स्वराज को हार्ट अटैक के बाद एम्स में इलाज के भाटी कराया गया था जहाँ इलाज के दौरान निधन हो गयी थी। ऐसा भी कहा जा रहा है की सुषमा स्वराज की मौत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहुत ही ज्यादा भाऊक हो गए थे और वो अपने आंसुओ को भी नहीं रोक पाए।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *