बीजेपी नेता श्री प्रताप चंद्र सारंगी ने पुरे लोकसभा मे कांग्रेस पार्टी को किया नंगा!

BREAKING NEWS: बीजेपी नेता श्री प्रताप चंद्र सारंगी ने लोकसभा मे लगायी कांग्रेस पार्टी की क्लास!

Video Source: Bharatiya Janata Party

मीडिया के अनुसार, बीजेपी नेता श्री प्रताप चंद्र सारंगी ने लोकसभा मे अपने पहले भाषण मे पूरी कांग्रेस पार्टी को जम कर धोया और राहुल गाँधी की भी क्लास लगायी। बीजेपी के टिकट्स से जीत कर आये श्री प्रताप चंद्र सारंगी ने दिखाया अपना रौद्र रूप और टुकड़े टुकड़े गैंग की भी जम कर धोया। बीजेपी नेता श्री प्रताप चंद्र सारंगी एक ऐसा नेता जो एक साइकिल से चलते है और जो एक झोपडी मे रहते है।

और जानने के लिए : BREAKING NEWS

आप को बता दे की बीजेपी नेता श्री प्रताप चंद्र सारंगी के पहले भाषण के बाद देश के लोगो ने अपनी प्रतक्रिया दी की श्री सारंगी, आप वंदनीय – अभिनंदनीय हैं ! आपकी विलक्षण प्रतिभा से भारतीय संसद गौरवान्वित हुई है ! आपकी ओज पूर्ण व गुरु गंभीर वक्त्तृता से, वर्षों बाद यह संसद पुनः गरिमा – मय हो उठी है। कुछ लोगो ने तो ये भी बोला की आदरणीय प्रतापचंद्र सरंगी जी आपका यह भाषण सुनकर ऐसा प्रतीत होता है भारत एक महासत्ता की और अग्रसर हो रहा है आप जैसे लोग हि ईस देश को ऊस स्थितीतक ले जायेंगे यैसा हमे पूर्ण विश्वास भारत माता की जय वंदे मातरम!




आप को बता दे की बीजेपी नेता श्री प्रताप चंद्र सारंगी की बाते सुन कर पूरी कांग्रेस पार्टी की हवा टाइट हो गयी और सोनिया गाँधी के चहरे के रंग उड़ गए थे। एक पल ऐसा भी था जब बीजेपी नेता श्री प्रताप चंद्र सारंगी की बाते सुन कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जोर से हंसने लगे। बीजेपी नेता श्री प्रताप चंद्र सारंगी ने JNU के टुकड़े टुकड़े गैंग को उनकी औक़ात भी याद दिलाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *