बीजेपी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को ‘जय श्री राम’ लिखा 10 लाख पोस्टकार्ड भेजेगी!

BREAKING NEWS: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बीजेपी का ‘जय श्री राम’ वाला थपड़!

Video Source: Zee News

मीडिया के अनुसार, बीजेपी ने निर्णय किया है की वो पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को ‘जय श्री राम’ लिखा दस लाख पोस्टकार्ड भेजेगी। ये जानकारी पश्चिम बंगाल से बीजेपी के नवनिर्वाचित सांसद अर्जुन सिंह ने कहा की हमने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आवास पर ‘जय श्री राम’ लिखा 10 लाख पोस्टकार्ड भेजने का निर्णय किया है।

और जानने के लिए : BREAKING NEWS

आप को बता दे की TMC के विधायक रह चुके अर्जुन सिंह ने आम चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल हुए थे और अर्जुन सिंह ने यह बात बीजेपी कार्यकर्ताओं के समूह पर पश्चिम बंगाल के पुलिस द्वारा लाठीचार्ज किए जाने के बाद कही जो उस स्थान के बाहर मौजूद लोग जो वह प्रदर्शन के दौरान ‘जय श्रीराम’ के नारे लगा रहे थे जहां TMC के नेता बैठक कर रहे थे।




वही आप को बता दे की TMC नेता एवं राज्य के मंत्री ज्योतिप्रिय मलिक ने ये दावा किया कि अर्जुन सिंह और बीजेपी नेता मुकुल रॉय के पुत्र शुभ्रांशु रॉय ने पश्चिम बंगाल के कई क्षेत्र में कठिनाईं पैदा करने का षडयंत्र रचा है और TMC नेता एवं राज्य के मंत्री ज्योतिप्रिय मलिक ने ये भी आरोप लगाया कि शुभ्रांशु रॉय गत मंगलवार को तृणमूल कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए थे। लेकिन अभी देश के लोग ये बात जानना चाहते है की आखिर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को ‘जय श्री राम’ के नारे से क्या दिकत है आखिर क्यों वो ‘जय श्री राम’ के नारे से गुस्सा हो जाती है और ऐसा भी कहा जा रहा है की आने वाले चुनाव के समय मे पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पश्चिम बंगाल की जनता अच्छा जवाब देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *