समाजवादी पार्टी नेता आजम खान ने जया प्रदा के बारे मे किया बहुत ही आपत्तिजनक शब्दों को इस्तेमाल!

BREAKING NEWS: समाजवादी पार्टी नेता आजम खान ने एक महिला के बारे मे किया बहुत ही अप-शब्दों को इस्तेमाल!

Video Source: ABP News

आप को बता दे की कुछ दिन पहले आजम खान ने शाहाबाद (रामपुर) में समाजवादी पार्टी की चुनावी रैली के दौरान बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा को लेकर बहुत ही आपत्तिजनक शब्दों को इस्तेमाल किया था। वही समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान द्वारा बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा के खिलाफ की गई अत्यंत विवादित टिप्पणी को लेकर एफआईआर दर्ज की गई है। आजम खान के खिलाफ रामपुर के शाहाबाद थाने में ये एक एफआईआर दर्ज की गई है और ऐसा कहा जा रहा है कि शाहाबाद के मजिस्ट्रेट महेश कुमार गुप्ता की शिकायत पर यह एफआईआर दर्ज की गई है।

और जानने के लिए : BREAKING NEWS

इसके बाद आजम खान के बयान पर बीजेपी की वरिष्ठ नेता और तत्कालीन विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने मुलायम सिंह का नाम लेकर एक ट्वीट किया है और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने अपने ट्वीट में लिखा की ‘मुलायम भाई – आप समाजवादी पार्टी के पितामह हैं और आपके सामने रामपुर में द्रौपदी का चीर हरण हो रहा हैं और आप भीष्म की तरह मौन साधने की गलती मत करिये वरना आप को बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी।


मीडिया के अनुसार, जया प्रदा ने आजम खान के विवादित बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि आजम खान ने मुझे गाली दी और मैं उस बात को बर्दाश्त नहीं कर पा रही हूं। जया प्रदा ने देश की जनता से कहा की बेटियों के जुल्म के खिलाफ लोगों को लड़ना होगा और कहा की आप सब एक वोट भी आजम खान को नहीं देना चाहिए। अखिलेश यादव के लिए जया प्रदा ने बोला उनका दिमाग जलील बातें करने लगा है और जया प्रदा ने कहा कि अखिलेश यादव के अंदर भी सभी संस्कार खत्म हो गए हैं। जया प्रदा ने कहा की जिस नेता के साथ तुम रहते-रहते जिस संगत में रहते हो, तुम्हारा भी वही दिमाग जलील बातें करने लगा है। जया प्रदा ने कहा की देश की जनता एक महिला का अपमान देश की जनता कभी नहीं सहेगी और इन सब को अच्छा जवाब देगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *