आखिर क्यों? गाँधी परिवार का कोई भी सदस्य अपने दादा फ़िरोज़ गाँधी की मज़ार पे नहीं जाता!

BREAKING NEWS: क्या है असली वजह की गाँधी परिवार का कोई भी सदस्य अपने दादा फ़िरोज़ गाँधी की मज़ार पे नहीं जाता!

Video Source: Zee News

आप को बता दे की प्रयागराज (इलाहाबाद) मे मौजूद कांग्रेस के नेता और राहुल गाँधी के दादा फ़िरोज़ गाँधी की मज़ार है लेकिन गाँधी परिवार का कोई भी सदस्य फ़िरोज़ गाँधी की मज़ार पे नहीं जाता है। आखिर वो क्या वजह है की गाँधी परिवार का कोई भी सदस्य फ़िरोज़ गाँधी की मज़ार पे नहीं जाता है और आप को बता दे की सोनिया गाँधी, राहुल गाँधी और प्रियंका वाड्रा अपने दादी इंदिरा गाँधी और अपने पिता राजीव गाँधी की समाधी पे हर साल जाते है लेकिन अपने दादा फ़िरोज़ गाँधी की मज़ार एक फूल भी नहीं डालने जाते है।

और जानने के लिए : BREAKING NEWS

आखिर वो क्या वजह है की गाँधी परिवार हर सदस्य ने फ़िरोज़ जहाँगीर गाँधी को पुरे तरह से भुला दिया है और अपने किसी भाषण मे भी फ़िरोज़ जहाँगीर गाँधी का जिक्र भी नहीं करते है। शायद आप सब को नहीं पता होगा की राहुल और सोनिया गाँधी को गाँधी का टाइटल फ़िरोज़ जहाँगीर गाँधी से ही मिला है जिसके वजह से आज देश के कुछ लोग उनको महात्मा गाँधी से जोड़ते है।


ऊपर दिए हुए वीडियो मे आप सब को गाँधी परिवार की असली सचाई पता चलेगी और आप सब को ये भी समझ मे आ जायेगा की क्यों गाँधी परिवार हर सदस्य ने फ़िरोज़ जहाँगीर गाँधी को अपने जिंदगी से डिलीट कर दिया है। आप को बता दे की राहुल गाँधी और उनकी बहन प्रियंका वाड्रा न जाने कितनी बार प्रयागराज (इलाहाबाद) गए होंगे लेकिन कभी भी अपने दादा फ़िरोज़ जहाँगीर गाँधी की मज़ार पे नहीं गए।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *