प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कांग्रेस को चुनौती देते हुए कहा कि वो चाहये तो बोफोर्स के मामले पे चुनाव लड़ सकती है!

BREAKING NEWS: जानिए क्यों? प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कांग्रेस को चुनौती देते हुए कहा कि अगर हिम्मत है तो पूर्व प्रधानमंत्री जिन पर बोफोर्स के आरोप हैं, उस मुद्दे पर दिल्ली में चुनाव लड़ते हैं!


Video Source: News18India

मीडिया के अनुसार, कुछ दिन पहले प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधाते हुए नामदार परिवार की सच्चाई देश के लोगो बताई तो कांग्रेस पार्टी मे तुफान आ गया और धानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कहा की देश को बर्बाद किया, पूर्व प्रधानमंत्री जिन पर बोफोर्स के आरोप हैं इस बात को 21वीं सदी के युवाओं को पता होना चाहिए।

और जानने के लिए : BREAKING NEWS

वही इस के बाद कांग्रेस पार्टी सभी नेता देश की मीडिया के सामने रोना शुरू कर दिया और आप को बता दे की ये वही कांग्रेस पार्टी है जो प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी को चोर बोलती है और पूर्व प्रधानमंत्री अटल विहारी वाजपेयी जी को अंग्रेजो का एजेंट बोलती है। आज जब प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने इन कोंग्रेसीओ को इनकी असली सचाई दिखाई तो ये रोने लगे। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कांग्रेस को चुनौती देते हुए कहा कि अभी सिर्फ 5 चरण चुनाव पूरा हुआ है और अभी दो चरण का चुनाव बांकी है, अगर कांग्रेस पार्टी मे हिम्मत है तो पूर्व प्रधानमंत्री जिन पर बोफोर्स के गंभीर आरोप हैं, उस मुद्दे पर आइए हम सब मैदान पर, अगर आप में थोड़ी भी हिम्मत है तो उसके मान-सम्मान के मुद्दे पर दिल्ली में चुनाव लड़ते हैं।


प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कहा की भोपाल में हजारों लोग जो गैस लीक में मारे गए थे और उस समय के प्रधानमंत्री राजीव गाँधी ने जो काम किया था वो देश के सामने आ चूका है और अगर दम हो तो भोपाल हो या दिल्ली हो या पंजाब हो आईये देश के सामने उनके मान-सम्मान के मुद्दे पर हो जाए चुनाव ये मेरी कांग्रेस पार्टी को खुली चुनौती है। प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कहा मैं ये दावा नहीं करता कि मैंने कांग्रेस पार्टी द्वारा किये गए 70 साल के सारे अन्यायों को खत्म कर दिया है लेकिन कांग्रेस पार्टी द्वारा किये गए अन्याय को बहुत कम करने में मैं जरूर सफल हुआ हूं। प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कहा की भारत के इतिहास का सबसे बड़ा कोयला घोटाला, 2G घोटाला कांग्रेस पार्टी ने देश को दिया है और कांग्रेस पार्टी को लगता है की देश की जनता उनके पापो को भूल गयी है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *